Sunday 5 July 2020

बॉलीवुड के ये कलाकार बेताब है एक-दूसरे के साथ कार्य करने के लिए, पढ़े



बॉलीवुड एक्टर और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को बड़े पर्दे पर साथ कार्य किए हुए लंबा समय बीत चुका है। जहां फैंस इन दोनों को फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखना चाहते हैं, वहीं ये खुद भी एक-दूसरे के साथ कार्य करने के लिए उतने ही बेताब हैं।
इंतजार खास प्रोजेक्ट का
मीडिया में बातें आम थीं कि अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या राय जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि अब यह साफ हो चुका है कि वह प्रोजेक्ट वैसे के लिए रोक दिया गया है। इस मामले में हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com को दिए अपने साक्षात्कार में अभिषेक बच्चन ने बोला कि वे व ऐश्वर्या अपनी व्यक्तिगत व प्रोफेशनल जीवन को अलग रखना बखूबी जानते हैं। वे किसी फिल्म को सिर्फ इसलिए नहीं साइन कर लेंगे कि बस साथ में एक फिल्म करनी है।
दोनों के लिए हो सब्जेक्ट
साक्षात्कार में अभिषेक ने आगे बताया कि वे दोनों ही एक-दूसरे के टैलेंट की बहुत कद्र करते हैं। इसलिए वे एक ऐसे सब्जेक्ट पर कार्य करना चाहते हैं जो अच्छा व रोचक होने के साथ ही दोनों की क्रिएटिविटी व टैलेंट के साथ न्याय भी करता हो। यह पूरी बात फिल्म के सब्जेक्ट व उसके ट्रीटमेंट पर निर्भर करेगी।
20 वर्ष का करियर
अभिषेक बच्चन ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपने फिल्मी करियर के 20 वर्ष सारे होने की बात फैंस को बताई थी। बात करें अभिषेक व ऐश्वर्या की फिल्मों की तो ये दोनों ‘रावण’, ‘गुरु’, ‘धूम 2’ व ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग की छाप छोड़ चुके हैं। अब देखना यह है कि बड़े पर्दे पर इनकी वापसी को फैंस किस नजरिए से देखते हैं। वैसे तो हम इनके प्रोजेक्ट की घोषणा होने का इंतजार कर रहे हैं। इनके फैंस के साथ ही हम भी इन दोनों की जोड़ी को फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।