Saturday 4 July 2020

ये है तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल, तस्वीर देखकर चौंक जाएँगे

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। विराट कोहली से लेकर शिखर धवन, युवराज और सचिन तेंदुलकर तक कई खिलाड़ी ऐसे रहे हैं जिनके हमशक्ल अब तक नजर आए हैं । अब इसमें एक नाम भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह का जुड़ गया ।जी हां भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल सामने आया है जिसे देखकर हर कोई चौंक सकता है।

बता दें कि जसप्रीत बुमराह के हमशक्ल का नाम राज मिश्रा है जो कि हैदराबाद के स्टेट वॉकर हैं, राज मिश्रा की शक्ल बिल्कुल बुमराह से मिलती है और उन्हें कई बार लोग गलती से बुमराह समझ बैठते हैं । बता दें कि राज मिश्रा ने नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में तेलंगाना का प्रतिनिधित्व किया है।
राज मिश्रा के मुताबिक उनके साथ कई बार ऐसा हुआ है जब लोगों ने उन्हें बुमराह समझा और फिर उनसे माफी मांगी। राज मिश्रा ने खुद यह कहा है कि – कई बार लोग मुझे घूरते रहते हैं और फिर उसके बाद मुझे बुमराह समझ लेते हैं । उसके बाद जब उन्हें पता चलता है कि तो वो माफी मांगते हैं।

गौरतलब है कि जसप्रीत बु्मराह की गिनती दुनिया के खतरनाक तेज गेंदबाज में होती है वह टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी विभाग में अहम भूमिका निभा रहे हैं । पिछले दिनों चोट के बाद वापसी करते हुए वह न्यूजीलैंड दौरे पर नजर आए थे जहां वह अपनी फॉर्म से संघर्ष करते दिखे । पर अब जब कोरोना वायरस के बाद क्रिकेट की मैदान पर वापसी और टीम इंडिया मैच खेलने उतरेगी तो जसप्रीत बुमराह फिर से अपनी खोई हुई लय हासिल करना चाहेंगे।