Tuesday 14 July 2020

फिर से बनेगी अमिताभ बच्चन की ये सुपरहिट फिल्म, सुनकर खुशी से उछल जाएंगे फैंस


बॉलीवुड में महानायक के नाम से मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनको बच्चा बच्चा जानता है फिल्मों में उनकी अदाकारी और उनके द्वारा बोले गए डायलॉग आज भी लोगों को याद है। अमिताभ बच्चन के द्वारा बोला गया कई ऐसे डायलॉग है जो काफी ज्यादा मशहूर है। लेकिन अमिताभ बच्चन का एक डायलॉग आज भी उनके चाहने वालों की जुबां पर होता है। वो है नाम है शहंशाह, रिश्ते में तुम्हारे बाप लगते हैं। उनका ये डायलॉग लोगों को पसंद आता है। अमिताभ बच्चन का ये डायलॉग उनकी शहंशाह का है जो साल 1988 में रिलीज हुई थी। अमिताभ बच्चन की ये फिल्म उस समय काफी ज्यादा विवादों में थी।
इसका कारण था फिल्म का बजट हो अपने बजट को पार कर गई थी। हालांकि बड़ी मुश्किलों के बाद अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह रिलीज हुई थी। शहंशाह फिल्म को सर्टिफिकेट भी महज रिलीज के दो दिन पहले ही दिया गया था। फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों को बेशुमार प्यार मिला, आज भी इस फिल्म को देखना दर्शक काफी पसंद करते है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।
वो ये है कि अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को दोबारा बनाने पर विचार किया जा रहा है। इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार शहंशाह के डायरेक्टर टीनू आंनद इसे दोबारा बनाने पर विचार कर रहे है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के टाइटल किरदार निभा सकते है।
हालां​कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। वैसे इससे पहले भी फिल्म को बनाने के बारे में साल 2016 में खबरे आ चुकी है। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी कई फिल्मों में व्यस्त है जो जल्द ही रिलीज होगी। जिसमे चेहरे, गुलाबों सिताबो, ब्रह्मास्त्र और झुंड जैसी शामिल है।