Friday 17 July 2020

जब गुस्से में जया बच्चन ने दी थी राजेश खन्ना को बद्दुआ, फ्लॉप हो गया था अच्छा-ख़ासा करियर

आज राजेश खन्ना की पुण्यतिथि है, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी सर्वश्रेष्ठ छवि बनाई। उन्हें एक समय में बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार माना जाता है, यही वजह है कि आज भी लोग उनके बारे में सारी खबरें पढ़ना पसंद करते हैं। राजेश एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बॉलीवुड को लगातार 15 हिट फ़िल्में दीं और उनके लुक को सभी ने पसंद किया।
loading...

अब आज हम आपको राजेश खन्ना और जया बच्चन के बारे में बताने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘बावर्ची’ की शूटिंग के दौरान जया राजेश से काफी नाराज हो गईं। उसके बाद, उसने कुछ ऐसा कहा कि राजेश का करियर डूब गया। जिस समय राजेश खन्ना और जया बच्चन एक साथ ‘बावर्ची’ की शूटिंग कर रहे थे, उस समय राजेश अमिताभ बच्चन का मज़ाक उड़ाया करते थे। इतना ही नहीं, कई बार ऐसा होता था कि जया के सामने राजेश अमिताभ का बहुत मजाक उड़ाते थे, जो जया को पसंद नहीं था।
उस समय, अमिताभ एक सामान्य अभिनेता थे और जया के साथ उनकी चर्चा पूरे उद्योग में थी। उस समय, एक दिन राजेश ने जया के सामने अमिताभ का मज़ाक उड़ाया, लेकिन जया को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि ‘एक दिन हर कोई देखेगा कि वह (अमिताभ) कहाँ है और आप कहाँ हैं’। यही एक चीज थी जो राजेश के स्टारडम पर गिर गई। कहा जाता है कि इसके बाद अमिताभ हिट हो गए और राजेश खन्ना फ्लॉप हो गए।