Wednesday 1 July 2020

शादी के बाद अचानक हो जाए पुराने प्यार से सामना तो कैसे करें रिएक्ट?


शादी के बाद अगर अचानक से आपका एक्स आपके सामने आ जाए तो जाहिर है कि आप एकदम चौंक जाएंगे। वहीं अगर उस समय आपके साथ में आपका पार्टनर भी हो तो यह आपके लिए और भी मुसीबत। इस सिच्यूएशन को टेकल करना आपके लिए काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर ऐसी स्थिति में आप फंस जाएं तो आप कैसे रिएक्ट करें।
पार्टनर का इंट्रोडक्शन करवाएं
आप अपने पार्टनर के साथ हो और अचानक आपके सामने आपका एक्स आ जाए तो यह स्थिति आप काफी ऑकवर्ड फील करेंगे। ऐसे में एक्स को इग्नोर करने से बेहतर है कि आप हाय हेलो के बाद अपने पार्टनर से इंट्रड्यूस करवाएं। अपनी बॉडी लैंग्वेज से अपने पार्टनर के प्रति प्यार शो करें। इससे आपका पार्टनर भी कॉन्फिडेंट फील करेगा। इससे आपके एक्स को भी क्लियर मेसेज मिलेगा कि वो अब एक्स से ज्यादा कुछ नहीं है।
पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल न करें
आप दोनों की मुलाकात भले ही काफी सालों बाद क्यों न हुई हो, लेकिन आप उनकी पर्सनल लाइफ से दूर ही रहें। उनकी लाइफ से जुड़े ज्यादा सवाल न करें। अगर आप ऐसा करते हैं तो उनको लगेगा कि आप उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए अभी भी इंट्रेस्टेड हैं। आपको अभी भी उनकी फिक्र है।
Also Read: ऐसे लगता है पता कि शादी के बाद आपका रिश्ता टिकेगा या नहीं
इन्वाइट न करें
अगर आप अपने पार्टनर के साथ लंच या डिनर डेट पर गए हैं, तो उन्हें साथ में खाने के लिए इन्वाइट न करें। अगर वो अपनी तरफ से इन्वाइट करें, तो आप बिना देर किए मना कर दें। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं और आप तीनों साथ में खाना खाते हैं तो जाहिर है उस समय बातें भी होंगी और कोई पुराना टॉपिक भी उठ सकता है।