Saturday 11 July 2020

Amitabh Bachchan COVID News Update: अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, जलसा को सेनेटाइज़ करने पहुंचे बीएमसी कर्मचारी


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाए गए हैं। दोनों को ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों में ही कोरोना के माइल्ड लक्षण पाए गए हैं और दोनों की हालात अभी स्थिर है। चिंता की कोई बात नहीं है।
जलसा पहुंचे बीएमसी कर्मचारी, घर को करेंगे सेनेटाइज- अमिताभ बच्चन को शनिवार रात को कोरोना वायरस पॉजिटिव जाने की पुष्टि हुई। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाएगा। उनके परिवार और स्टॉफ मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। इसके अलावा हॉस्पिटल ने ही लोकल अथॉरिटी को इस बात की सूचना दी है। इसके बाद अब मुंबई महानगरपालिका अमिताभ बच्चन के दोनों घर प्रतीक्षा और जलास को सेनेटाइज़ कराएगी। बीएमसी के कर्मचारी अमिताभ के घर जलसा पहुंच भी गए हैं।
आइसोलेशन वार्ड में भर्ती- न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नानावटी ऑस्पिटल की तरफ से बयान जारी करके बताया गया है कि अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर है। उनमें माइल्ड लक्षण पाए गए हैं। वहीं, उन्हें फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।
आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट का इंतज़ार- कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए जाने वाले मरीजों को एक लिए दूसरा टेस्ट काफी महत्वपूर्ण होता है। ऐसे में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का भी दूसरा टेस्ट यानी आरटी पीसीआर टेस्ट  किया गया है। इस टेस्ट का रिज़ल्ट 24 घंटे के बाद आता है। इस टेस्ट का इंतज़ार फैंस समेत सभी भी को है।
एश्वेर्या और जया का टेस्ट निगेटिव –अभिषेक और अमिताभ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिवार का भी टेस्ट कराया गया। हालांकि, अच्छी ख़बर यह है कि एश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन में फिलहाल कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं। इसके अलावा स्टॉफ मेंमबर्स की भी टेस्टिंग हो रही है।
अमिताभ ने दी थी खुद जानकारी- कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करके किया दिया था। उन्होंने लिखा, ‘मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। अस्पताल अधिकारियों को सूचित कर रहा है।  परिवार और स्टॉप का भी टेस्ट हुआ है, रिजल्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में मेरे साथ जुड़े सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया अपना टेस्ट करा लें।’