Monday 6 July 2020

बॉलीवुड में ‘अरेंज मैरिज’ करने वाली 5 जोड़ियां, जिनके सामने ‘लव मैरिज’ कपल्स भी पड़ेंगे ‘फीके’!



लीवुड की गलियारों से आए दिन लव अफेयर्स की खबरें आती है. ऐसे तो ज्यादातर सेलेब्स लव मैरिज ही करना पसंद करते हैं. लेकिन आज जिन 5 जोड़ियों का जिक्र कर रहे हैं उन्होंने अरेंज मैरेज किया था, और आज वे एक खूबसूरत कपल कहलाते हैं.
5. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय
अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय 2 साल बड़ी है. फिलहाल अभिषेक बच्चन की उम्र 43 वर्ष है. उनकी साल 2007 में ऐश्वर्या राय से अरेंज मैरिज हुई थी आज वे बेहद खुश हैं. वे एक अच्छे कपल हैं.
4. सनी देओल और पूजा
सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के कहने पर पूजा से शादी किया था. सनी देओल की शादी साल 1984 में हुई थी. आज वे अपने परिवारिक जीवन से खुश हैं. फिलहाल सनी देओल अपने बेटे को फिल्म पल पल दिल के पास में व्यस्त हैं. इस फिल्म से उनका बेटा डेब्यू करने वाला है.
3. विवेक ओबेरॉय और प्रियंका अल्वा
विवेक ओबरॉय अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा अल्वा के साथ बेहद खुश हैं. उन्होंने साल 2010 में प्रियंका से शादी की थी. हालांकि किसी समय व ऐश्वर्या राय से प्यार करते थे. खैर अब वह अपनी पत्नी के साथ परिवारिक जिंदगी जीते हैं.
2. जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल
जॉन अब्राहम ने कई सालों तक ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु को डेट किया था. हालांकि साल 2014 में उन्होंने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली. यह एक अरेंज मैरिज थी. खैर जॉन अब्राहम आज 46 वर्ष के हैं और वह अपनी परिवारिक जिंदगी से खुशहाल हैं. खैर वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बटला हाउस और पागलपंती में नजर आने वाले हैं.
1.शाहिद कपूर और मीरा राजपूत


शाहिद कपूर और करीना कपूर की लव स्टोरी भला कौन नहीं जानता होगा. वह बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल माने जाते हैं. हालांकि वक्त के साथ उनका प्यार फीका पड़ गया और बाद में करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी. और फिर साल 2015 में शाहिद कपूर ने भी मीरा राजपूत से शादी कर लिया था. वे एक अच्छे कपल हैं. मीरा उनकी दोस्त की तरह है वे अक्सर साथ दिखते हैं.