Tuesday 14 July 2020

26 साल के व्यक्ति ने 3 साल तक नाबालिग के साथ किया बलात्कार, पंचायत में शादी करने से किया इंकार

अपराध के बढ़ते मामलों ने सभी को चौंका दिया। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मेरठ के लिसाड़ी थाना क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग द्वारा तीन साल तक बलात्कार करने की खबर सामने आई जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस मामले में पंचायत में दोनों के विवाह के बारे में भी कहा गया था। यह सब देखने के बाद आरोपी ने पीड़िता से शादी करने से इंकार कर दिया। किशोरी के परिवार में कोहराम मच गया।
उसके बाद, उन्होंने उसकी जमकर पिटाई की और उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि ‘लिसाड़ी गेट थाना इलाके में रहने वाली एक किशोरी का उसके 26 वर्षीय पड़ोसी ने लगभग तीन साल तक बलात्कार किया।’
loading...
इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि जब वह किशोरी गर्भवती हो गई, तो उसने अपनी मां को इस बारे में बताया। जब मां को इस बारे में जानकारी मिली तो उसने पंचायत बुलाई। पंचायत में आरोपी को भी बुलाया गया और उसने पीड़िता से शादी करने का प्रस्ताव रखा। यह सब जानने के बाद आरोपी ने फ्लैट लेने से मना कर दिया। मना करने की बात सुनने के बाद किशोरी के परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई की, लेकिन इस बीच वह फरार हो गया। अब पुलिस ने शिकायत दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।