Saturday 20 June 2020

Zindagi Na Milegi Dobara को लेकर अभय देओल का बड़ा खुलासा, कहा- मुझे और फरहान को....



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई सारे सवाल उठाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर नेपोटिजम को लेकर जमकर बहस छिड़ चुकी है। कई लोगों ने ये दावा किया है कि आउटसाइडर होने की वजह से सुशांत को टॉर्चर किया जाता था, तो वहीं कई लोगों ने ये कहा कि बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें बैन भी कर दिया था जिस वजह से उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।
वहीं सुशांत की मौत के बाद से कुछ सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। ऐसे में बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के साथ नाइंसाफी करने को लेकर बॉलीवुड के बड़े परिवार इस वक्त निशाने पर हैं।
अभय देओल का बड़ा खुलासा
इसी बीच अब अभय देओल ने भी अपनी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, अभय ने हाल ही में जिंदगी ना मिलेगी दोबारा से एक तस्वीर शेयर की है जोकि अब खूब चर्चा में आ गई है। अभय ने इसे शेयर करते हुए बताया कि 'ये फिल्म 2011 में रिलीज हुी थी। मैं इन दिनों इस टाइटल को रोज अपने जीवन में उतार रहा हूं। जब भी आप किसी परेशानी में हो तो ये फिल्म जरूर देखें।'
वहीं अभय आगे बताते हैं कि 'इस फिल्म के लिए मुझे और फरहान अख्तर को सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था लेकिन रितिक रोशन और कैटरीन कैफ को मुख्य किरदार के लिए नॉमिनेट किया गया। इसका मतलब तो यही हुआ कि फिल्म में एक लड़का और लड़की की कहानी दिखाई गई जहां लड़के के दोस्तों ने उसकी मदद की। ऐसे में मैं इस बात के बिल्कुल खिलाफ था लेकिन फरहान को इससे कोई दिक्कत नहीं थी।
सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड पर उठे कई सवाल
वहीं अभय के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से कई लोग सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कड़वे सच को सामने ला रहे हैं। हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी सुशांत की मौत का जिम्मेदार फिल्म इंडस्ट्री को ठहराया था। बता दें कि सुशांत की मौत पर कंगना ने अपने वीडियो में इंडस्ट्री के लोगों पर भड़ास निकालते हुए कहा था कि सुशांत के इन हालातों के जिम्मेदार नेपोटिज्म गैंग के वो लोग हैं जो उन्हें साइडलाइन करना चाहते थे। बिना नाम लिए करण जौहर (karan johar) कैंप पर निशाना साधा और इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के आत्महत्या को एक प्लान मर्डर करार दिया है।
इसके साथ ही कंगना ने मीडिया को भी जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि सुशांत की गलती यह है कि वह मीडिया की उन बातों को मान गया, जिसमें कहा गया है कि वह बेकार है। सुशांत मान गया कि उसका इंडस्ट्री में कुछ नहीं होगा। चमचे पत्रकार चाहते ही हैं कि वह कमजोर दिमाग का था। सुशांत की मौत ने हम सब को झकझोर दिया है। लेकिन, कुछ लोग मीडिया पैनल में चल रहे हैं कि कुछ लोग कमजोर होते हैं, वे ऐसा कदम उठाते हैं।