Sunday 14 June 2020

Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत की छोटी बहन ने दिया पुलिस को बयान, कही ये बात


खास बातें
सुशांत सिंह राजपूत की मौत किसी सदमे से कम नहीं है। जिस चेहरे को देख सभी मुस्कुरा देते थे, आज वही सभी को उदास कर गया है। सुशांत की आत्महत्या से हर कोई हैरान, परेशान है। फिल्म 'काए पो चे' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत का बॉलीवुड ने बाहें खोल कर स्वागत किया था। 'काए पो छे' के बाद सुशांत ने यशराज बैनर के तले बनी 'शुद्ध देसी रोमांस' में भी काम किया। इसके बाद वो आमिर ख़ान की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पीके' में दिखे और अपने संक्षिप्त रोल के लिए तारीफ हासिल की।
सुशांत सिंह राजपूत की छोटी बहन ने दिया पुलिस को बयान, कही ये बात .
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। उन्होंने यह कदम क्यों उठाया, अभी तक इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। वहीं अभिनेता के निधन पर सोशल मीडिया पर फैंस और सितारे श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।
दद्दा मनोज वाजपेयी ने किया सुशांत से सवाल
मनोज वाजपेयी ने सुशांत के लिए ट्वीट में लिखा, 'जिस सदमे और दुख को मैं अभी महसूस कर रहा हूं उसे बताने के लिए शब्द नहीं हैं।  सिर्फ एक सवाल क्यों सुशांत?? मेरा ह्रदय उसके परिवार के साथ हैं जिन्होंने अपना जवान बेटा खो दिया। तुम्हारे लिए बिहारी मटन बनाने का इंतजार करूंगा। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। तुम्हारा दद्दा'
राजकुमार राव बोले- 'ये बहुत गलत है।
अभिनेता राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ये बहुत गलत है। तुम बहुत जल्दी चले गए। मैं हमेशा एक्टिंग और सिनेमा पर हम दोनों को याद करूंगा। तुम्हारी याद आएगी भाई। भगवान उसके परिवार को और चाहने वालों को शक्ति दे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले भाई।'
पुलिस का क्या है कहना
डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, जाहिर तौर पर उनकी मौत फांसी लगने से हुई है। लेकिन पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण बता सकती है। हालांकि, अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।