Saturday 20 June 2020

Sadak 2 के बचे हुए इन सीन की जुलाई में प्रारम्भ होगी शूटिंग, जानें



कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से लंबे समय से शूटिंग का कार्य रुका हुआ है व इस वजह से कई प्रोजेक्ट रुके हुए हैं. अब महाराष्ट्र सरकार ने कुछ दिशा-निर्देशों के साथ फिल्म शूटिंग को हरी झंडी दे दी है. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने अभी प्रोजेक्ट के आधार पर शूटिंग की तैयारी प्रारम्भ कर दी है. इसी बीच समाचार आ रही है कि आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क-2 की शूटिंग प्रारम्भ होने वाली है व मुकेश भट्ट ने इसे कंफर्म किया है.
सड़क -2 के अतिरिक्त ये भी समाचार आ रही है कि शाहरुख खान भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर कार्य शूरू करने वाले हैं. हालांकि, शाहरुख खान व उनकी टीम की ओर से अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान, निर्देशक राजू हिरानी के साथ अक्टूबर में अपनी फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ कर देंगे, लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.
वहीं, सड़क 2 की बात करें तो सड़क 2 में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, व पूजा भट्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं. मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सड़क 2 के निर्माता संभवतः जुलाई के पहले सप्ताह तक शूटिंग फिर से प्रारम्भ कर देंगे. इस समाचार की पुष्टि करते हुए मुकेश भट्ट ने बताया, 'हम जुलाई के पहले सप्ताह तक सड़क 2 की शूटिंग फिर से प्रारम्भ करने की योजना बना रहे हैं.' बताया जा रहा है कि सड़क 2 का गाना शूट किया जाना है. आलिया, संजय, पूजा व आदित्य की किरदार वाले इस गाने को पहले उटी में शूट किया जाना था, लेकिन महामारी के कारण, इस शो को अब फिल्म सिटी, मुंबई में शूट किया जाएगा.
मुकेश भट्ट ने मिड-डे से कहा, 'हमें कल आगे (फिल्म सिटी से) जाना था. इसलिए, हम चीजों को क्रम में रख रहे हैं व जल्द ही निर्णय लेंगे कि किस स्टूडियो में शूट कर सकते हैं. हमें गीत के लिए एक सेट भी बनाना होगा.' अपनी वार्ता के दौरान, मुकेश भट्ट ने यह भी बताया कि फिल्म को किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की कोई योजना नहीं है. वे पहले फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.