Friday 19 June 2020

Pic: सुशांत की मौत के बाद सदमे में है उनका doggy, खाना-पीना छोड़ देख रहा उनकी तस्वीरें


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) का गम उनके चाहने वालों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं। वहीं उनके परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 14 जून को जब उनकी आत्महत्या की खबर सामने आई तो फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश में शोक की लहर दौड़ उठी। हर कोई सोशल मीडिया पर सुशांत को याद कर रहा है। आलाम कुछ ऐसा है जैसे मानो लोगों ने किसी अपने को खो दिया हो। वहीं आत्मविश्वास से भरे युवा अभिनेता सुशांत इस तरह का कदम उठाएंगे, ये यकीन कर पाना उनके चाहने वालों के लिए बेहद मुश्किल नजर आ रहा है।
सुशांत की मौत के बाद सदमे में है उनका doggy
वहीं इन सबके बीच कोई और भी है जिसे सुशांत की मौत का गहरा ज्यादा सदमा लगा है। जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि सुशांत का डॉगी फज है, जिसके साथ वो आए दिन सोशळ मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते थे। वहीं अब बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 10 के विनर रह चुके मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) ने सुशांत और फज की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसे देखकर आप बेहद भावुक हो जाएंगे।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मनवीर ने लिखा कि 'भाई सुशांत सिंह राजपूत कोई और ना सही, लेकिन ये तो तेरी कीमत आज भी जानता है।' वहीं आप साफ देख सकते हैं कि सुशांत के जाने के बाद फज खुद को कितना अकेवा महसूस कर रहा है तभी वो आंखों में आंसू लिए हुए फोन में सुशांत की तस्वीर को लतागार देख रहा है।
इसी के साथ सोशल मीडिया पर सुशांत की कई वीडियोज वायरल हो रही हैं जहां वे अपने डॉगी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। Fv सुशांत को फज से बेहद प्यार था।

बता दें कि मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार करने के बाद उनके घर वाले पटना वापस लौट आए हैं। कल 18 जून को सुशांत की अस्थियां को गंगा में विसर्जित कर दिया गया और इस दौरान उनका पूरा परिवार मौजूद नजर आया। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आई हैं जोकि खूब वायरल हो रही हैं।
वहीं अपनी प्यारी सी मुस्कान से सभी का दिल जीतने वाले सुशांत एक दिन यूं छोड़कर चल जाएंगे, इसके बारे में कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। उनके आत्महत्या की खबर ने पूरे देश को हैरान परेशान कर दिया है। हर कोई सोशल मीडिया पर सुशांत को याद कर रहा है। आलाम कुछ ऐसा है जैसे मानो लोगों ने किसी अपने को खो दिया हो। इसके अलावा उनकी मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। कई लोगों का ये मानना है कि आउट साइडर होने की वजह से सुशांत को फिल्म इंडस्ट्री से कोई सपोर्ट नहीं मिला जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। वहीं अब सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर जमकर बहस छिड़ चुकी है।