Friday 19 June 2020

कहीं परिवार वाले ना हो जाएं कोरोना संक्रमित, इस डर से IRS ऑफीसर ने द्वारका में की खुदकुशी


पुलिस ने बताया कि 56 वर्षीय आईआरएस अधिकारी ने रविवार को दिल्ली के द्वारका इलाके में अपनी कार में "एसिड जैसा पदार्थ" पीने से कथित तौर पर खुद को मार लिया। उनकी कार से बरामद एक सुसाइड नोट में उल्लेख किया गया है कि उन्हें डर था कि वह अपने परिवार के लिए "कोविद -19" फैला सकते हैं और नहीं चाहते कि उनकी वजह से उन्हें नुकसान हो।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने एक सप्ताह पहले कोविद -19 के लिए खुद का परीक्षण किया था और रिपोर्ट नकारात्मक आई थी लेकिन वह डर गए थे कि उनके परिवार को घातक वायरस का संक्रमण हो सकता है।
पुलिस ने कहा कि घटना की सूचना द्वारका दक्षिण पुलिस स्टेशन की है जहां एक कार में IRS बेहोश पड़े हुए थे, पुलिस ने कहा कि उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
प्रारंभिक जांच में बताया गया है कि उन्होंने अपनी कार के अंदर बैठे एक एसिड जैसा पदार्थ पी लिया और एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उसने उल्लेख किया कि वह खुद को मार रहा है "क्योंकि उसे डर था कि वह कोरोनावायरस फैल सकता है।"
पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह चारों ओर की स्थिति से बहुत परेशान था और उसे डर था कि उसका परिवार जानलेवा वायरस से संक्रमित हो सकता है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है और पुलिस परिवार के अन्य सदस्यों से इस बारे में बात करेगी। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।