Saturday 6 June 2020

भारत का सबसे बड़ा दुश्मन दाऊद इब्राहिम निकला कोरोना पॉजिटिव ! पाकिस्तान में मच गया हड़कंप

भारत का सबसे बड़ा दुश्मन दाऊद इब्राहिम निकला कोरोना पॉजिटिव ! पाकिस्तान में मच गया हड़कंप
Covid-19: कोरोना वायरस का प्रकोप भारत समेत पूरी दुनियाभर में फैला हुआ है. इस बीच खबर आ रही है कि देश का सबसे बड़ा दुश्मन दाऊद इब्राहिम भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंडरवर्ल्ड डॉन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है.
दाऊद इब्राहिम के अलावा उसकी पत्नी महजबीन की रिपोर्ट भी पॉजिटव आई है. इस घटना के बाद दाऊद के गार्ड्स तथा दूसरे स्टाफ को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है. दाऊद तथा उसकी पत्नी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन दोनों को कराची के एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.
बता दें कि दाऊद इब्राहिम का ठिकाना पाकिस्तान के शहर कराची में है. कराची में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि, पाकिस्तान की ओर से इस बात को बार-बार मना किया जा रहा है कि कराची में कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढ़ती जा रहा है. यहां तक कि दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को भी पाकिस्तान लगातार नकार रहा है.
दाऊद इब्राहिम भारत का मोस्ट वांटेड है. साल 1993 में हुए मुंबई बम धमाके का उसे मास्टरमाइंड कहा जाता है. दाऊद इब्राहिम के बारे में सारी दुनिया जानती है कि वह पाकिस्तान के कराची शहर में पनाह लिया बैठा है. हालांकि उसके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को पता है. उसने हमेशा अपने परिवार को लोगों की नजरों से दूर रखा है.