Friday 19 June 2020

विकास गुप्ता ने पोस्ट शेयर कर खोले कई राज़, बताया अंकिता और सुशांत का कैसा था रिश्ता, सुशांत सिंह राजपूत को खुश!


दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से उनसे जुड़े लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है, हाल ही में विकास गुप्ता ने अपनी और सुशांत की बॉन्डिंग को लेकर बात की है। आपको बता दें कि दोनों के बीच दोस्ती सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के समय से थी। विकास ने एक नोट शेयर कर बताया है कि कैसे अंकिता और सुशांत के बीच प्यार रहा और विकास खुद सुशांत संग कैसी बॉन्डिंग शेयर करते थे।
बता दे की बालाजी गैंग की एक फोटो शेयर करते हुए विकास बताते हैं कि सुशांत एक केयर फ्री लड़का था। एक बड़े सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम करने के बावजूद और बड़ी फिल्में मिलने के बावजूद, वह इन्हें ठुकराने के लिए तैयार था। उसे कभी हिचकिचाहट नहीं हुई। अंकिता लोखंडे को सुशांत का सपोर्ट सिस्टम बताते हुए विकास ने लिखा कि कैसे अंकिता सुशांत की लाइफ को आसान बनाती थीं। लाइफ में चीजों को नजर अंदाज कैसे करना है यह सब सुशांत ने अंकिता से सीखा।
विकास कहते हैं कि यह वह वक्त था जब सुशांत खुश और केयर फ्री रहते थे। उसे किसी भी चीज की परवाह नहीं थी। टीवी का नंबर 1 शो छोड़ने के बाद उसे कोई टेंशन नहीं थी। वह लंबे वक्त तक बिना काम किए रहना जानता था। मुझे याद है जब सुशांत ने फिल्म ऑरंगजेब के लिए मना किया था, क्योंकि उसे एक दूसरे भाई का किरदार उस फिल्म में मिल रहा था। वह भी यश राज की फिल्म में। मैंने जब उससे पूछा था कि यह तुमने कैसे किया और तुम यश राज की फिल्म करने से कैसे मना कर सकते हो, तो उसने अंकिता का नाम लिया था। उसका कहना था कि अंकिता ने उसे सिखाया है खुश रहना। बताया है कि काम वही करना जो तुम्हें खुशी दे।
विकास आगे कहते हैं कि कैसे दोनों मिलकर फिल्म के सक्सेसफुल होने के बाद जश्न मनाते थे और अब यही बस यादें रह गई हैं। विकास ने अपनी पोस्ट में अंकिता को शॉक अब्जॉर्बर बताया है। उन्होंने बताया है कि कैसे सुशांत की हंसी के पीछे अंकिता का हाथ था। सुशांत जब टेंशन में होता था तो अंकिता को देखकर उसकी टेंशन भाग जाती थी। अंकिता भी उसे तब तक नहीं छोड़ती थी जब तक सुशांत के चेहरे पर मुस्कान न आ जाए। बता दे सुशांत और अंकिता काफी सालो तक एक साथ रहे और किसी वजह से दोनों अलग हो गए थे।