Saturday 20 June 2020

युवक ने मांगा रेस्टोरेंट मालिक से वेतन तो कुत्तो ने किया यह कांड



जस्थान के जोधपुर शहर में एक अजीबोगरीब मुद्दा सामने आया है. यहां एक रेस्टोरेंट में कार्य करने वाले युवक ने अपने ही मालिक के विरूद्ध पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है.
दरअसल, युवक ने अपने रेस्टोरेंट मालिक से पिछले महीने का वेतन मांगा था जिससे वह नाराज हो गया. उसने अपने पालतू कुत्तों को उस पर छोड़ दिया, जिससे युवक घायल हो गया. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मुद्दे की जाँच कर रही है.
मिली जानकारी के मुताबिक, जोधपुर में एक रेस्टोरेंट संचालक की दबंगई सामने आई है. जब रेस्टोरेंट में कार्य करने वाले एक कर्मचारी ने उससे सैलरी मांगी, तो उसने अपने दो पालतू कुत्ते को उस पर छोड़ दिया. कुत्तों के काटने से युवक घायल हो गया. पीड़ित युवक ने इस विषय में महामंदिर थाने में अपने मालिक के विरूद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है.
पुलिस के मुताबिक पीड़ित की रिपोर्ट पर मुद्दा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज बरामद की है, जिसके आधार पर मुद्दे की जाँच की जा रही है. पीड़ित युवक ने बताया कि उसने अपने मालिक से गत माह की सैलरी मांगी. इस पर मालिक ने रेस्टोरेंट में पाले हुए दो कुत्तों से उसको कटवा दिया, जिसके बाद हमने महामंदिर थाने में मुद्दा दर्ज करवाया है. पीड़ित युवक ने सैलरी दिलाने व रेस्टोरेंट संचालक के विरूद्ध कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.
वहीं महामंदिर थानाधिकारी सुमेर दान ने बताया कि पीड़ित कल्याण सिंह ने थाने में रिपोर्ट दी है. पीड़ित की रिपोर्ट पर मुद्दा दर्ज कर पुलिस ने इस सारे मुद्दे की जाँच प्रारम्भ कर दी है.