Tuesday 30 June 2020

विद्युत जामवाल के बाद अब कुणाल खेमू ने कही यह बात


सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड को दो खेमो में बात कर रख दिया है नेपोतिज़म का मुद्दा बहुत ज्यादा चर्चा में है। आज हर जगह बॉलीवुड की फिल्मो को बॉयकोट करने की बात चल रही है उनके मध्नाज़र बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने  वीडियो कांफ्रंसिंग की कई  बाते और घोषणा कि । इस विडियो कांफ्रासिंग में कई मुद्दों पर बात की गई बॉलीवुड के भविष्य से लेकर ओटीटी और न्यू फिल्मो के रिलीज तक के सभी मुद्दों पर बात की गयी । इस वर्चुअल प्रेस कांफ्फ्रेस में कई बड़े स्टार शामिल हुए । अक्षय कुमार , अजय देवगन , अलिया भट्ट , वरुण धवन जैसे कई स्टार शामिल हुए ।
विद्युत ने इस प्रेस कांफ्फ्रेस पर अपनी आपति जताते हुए ट्विट लिखा था की याकिन मानिये कुछ बड़ा ऐलान होना है कुछ 7 फिल्मो को रिलीज को लेकर ऐलान होना है लेकिन उसके लिए सिर्फ 5 स्टार ही कामिल है जो इसका ऐलान करेगे। दो फिल्मो वालो को तो इनविटेशन ही नहीं मिला। विद्युत आगे लिखते है यह एक लम्बा सफ़र है। यह साइकिल यु ही चलती रहेगी। उनके इस ट्विट को  रिट्वीट करते हुए कंगना की टीम ने विद्युत का सपोर्ट किया। कंगना की टीम ने लिखा की यह एक बहुत ह ज्यादा शर्म की बात है आउटसाइडर्स के हमेशा ही इसी अरह से बर्ताव किया जाता रहा है। 
विद्युत के बाद अब कुणाल खेमू भी ट्विटर पर अपनी प्रति किया दे चुके है। कुणाल खेमू अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए लिखा की इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो छलांग हम भी ऊँची लगा सकते है।