Wednesday 3 June 2020

हथिनी के साथ क्रूरता पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा, कर रहे हैं कड़ी सज़ा की मांग


हाल ही में एक प्रेग्नेंट हथिनी के साथ क्रूरता की ऐसी घटना देखने को मिली है, जो रूह कंपाने वाली है. केरल की इस घटना ने इंसान का क्रूर चेहरा सबके सामने ला दिया है.
इस हथिनी को कुछ शरारती तत्वों ने एक अनानास खिलाया था, जिसमें बहुत से पटाखे भरे हुए थे. हथिनी ने जैसे ही ये अनानास खाया वो उसके मुंह के अंदर फट गया, जिसकी वजह से उसका मुंह बुरी तरह से जख्मी हो गया और हथिनी की तड़प-तड़प कर मौत हो गई.
इस मामले पर अब बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. श्रद्धा कपूर, अनुष्का शर्मा और रणदीप हुड्डा ने इतनी अमानवीय हरकत करने वाले लोगों पर अपनी भड़ास निकली है और इस क्रूरता के लिए उन्हें जमकर फटकार लगाई है.
श्रद्धा कपूर ने इस मामले पर एक ट्वीट करते हुए कहा, "कैसे? ऐसा कुछ कैसे हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूट कर बिखर गया है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए."
अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये ख़बर शेयर करते हुए लिखा, "यही वजह है कि हमें पशु क्रूरता के ख़िलाफ़ कठोर कानूनों की ज़रूरत है."
रणदीप हुड्डा ने केरल के मुख्यमंत्री से इस मामले पर कार्यवाई की मांग करते हुए कहा, "प्रेग्नेंट हथिनी को जानबूझकर पटाखों से भरा अनानास खिलाना पूरी तरह से अमानवीय है. इसे किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता. दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए."
बता दें कि मलप्पुरम ज़िले के वन अधिकारी मोहन कृष्णन की सोशल मीडिया पोस्ट के बाद यह मामला सामने आया है. पोस्ट के मुताबिक़ जंगली हथिनी खाने की तलाश में जंगल से बाहर निकलकर एक गांव में पहुंची. गांव में घूमते समय उसे कुछ स्थानीय लोगों ने पटाखों से भरा अनानास दिया. गर्भवती हथिनी ने अनानास जैसे ही मुंह में डाला, वैसे ही वह फट पड़ा. हथिनी का मुंह और जीभ बुरी तरह झुलस गए. उसे सदमा भी लगा.