Official Hindi Khabar / हिंदी खबर / All Hindi News

Sunday, 14 June 2020

सुशांत सिंह की नौकरानी ने अपने बयान में किया उसके दोस्त को लेकर चोकाने वाला खुलासा।


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक नया मोड़ आया है, उनके घरवालों ने कथित तौर पर पुलिस को एक बयान दिया है जो उनकी मौत के मामले में एक नया मोड़ दे सकती है।
अब तक, हम जानते थे कि सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर खुद को फांसी लगा ली थी। अपने दोस्तों की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता  डिप्रेशन से जूझ रहा था। आज सुबह अपने घर का दरवाजा खटखटाने पर जवाब नहीं देने वाली नौकरानी ने पुलिस को फोन करने वाले पड़ोसियों को सूचित किया।
जब दरवाजा खोला गया, तो सुशांत को पंखे से लटका हुआ पाया गया।
मामले में एक नए मोड़ में, सुशांत की नौकरानी ने पुलिस को बताया कि कल शाम घर में चार लोग मौजूद थे। नौकरानी के संस्करण के अनुसार अभिनेता के अलावा उसका दोस्त और उसके घर पर मौजूद दो रसोइया थे।
पुलिस जिसने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और जांच के लिए नमूने एकत्र किए हैं, अब यह मानना ​​है कि आंखो से दिखने वाली कहानी की तुलना में कहानी कुछ होर भी  हो सकती है। मित्र की उपस्थिति और कल रात की साजिश ने नया मोड़ लिया है।
सुशांत सिंह जो पटना से थे, पढ़ाई करने के लिए दिल्ली आए थे। हालांकि, उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए जल्द ही पढ़ाई छोड़ दी, जिसके लिए उन्होंने शिमक डावर स्कूल से एक्टिंग का प्रशिक्षण लिया और अभिनय की कक्षाएं भी लीं। उन्होंने छोटे पर्दे से अपनी शुरुआत की। पवित्रा रिशता में उनकी भूमिका ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया। उन्होंने जल्द ही खुद को एक बैंकेबल स्टार के रूप में स्थापित कर लिया। उभरते सितारे की मौत ने इंडस्ट्री में लोगों को स्तब्ध कर दिया था। दिवंगत अभिनेता के लिए शोक संवेदनाएं व्यक्त की जा रही हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।