Thursday, 4 June 2020

भोजन तलाश रही रही थी गर्भवती हथिनी , गांव वालों ने यूं दी दर्दनाक मौत, जानकर कलेजा मुंह को आ जाएगा




लगता है इस दुनिया में इंसानियत खत्म होती जा रही है क्योंकि केरल से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत पर सवाल उठा दिए हैं आखिर कोई इतना क्रूर कैसे हो सकती है। ये खबर सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर क्यूं मानव जाति इतना क्रूर होती जा रही है। मामला है केरल का जहां गर्भवती हथिनी की पटाखों से भरे अनानास खाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
क्या है मामला
खबरों की माने तो ये मामला उत्तरी केरल का है जहां एक वन अधिकारी ने सोशल मीडिया पर हथिनी की मौत की खबर सुनाई। बताया जा रहा है कि हथिनी खाने की तलाश में जंगल से बाहर के गांव में गई थी इसी बीच कुछ लोगों ने उसे पटाखों से भरा अनानास खिला दिया। इस घटना की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं।
भरोसा करने पर हथिनी को मिला धोखा
वन अधिकारी लिखते हैं कि हथिनी ने लोगों पर भरोसा किया और लोगों का दिया हुआ अनानास खा लिया लेकिन जब उसके मुंह में अनानास फटा तो वो दंग रह गई और इस दौरान वह सिर्फ अपने बच्चे के बारे में सोच रही होगी जिसे उसने 18 से 20 महीने तक अपनी कोख में रखा।
बुरी तरह जख्मी थी हथिनी
हथिनी को अनानास में इतने खतरनाक पटाखे डाल कर दिए थे कि उसकी जीभ और मुंह बुरी तरह से जख्मी हो गए। इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पक वायरल हुई जिसमें हथिनी अपने दर्द को आराम देने के लिए नदी के पानी में खड़ी है ताकि उसे आराम मिल सके। वन अधिकारी बताते हैं कि हथिनी को बाहर निकालने की कोशिश भी की गई लेकिन वे बाहर नहीं आई और खड़ी खड़ी वहीं दम तोड़ देती है।