Sunday 14 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत का बिहारवासियों से किया ये वादा रह गया अधूरा


इस साल ने सभी को तोड़ के रख दिया हैं. आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक और सबसे बेहतरीन एक्टर ने भी दुनिया को अ'लविदा कह दिया हैं. बॉलीवुड की तरफ से मौ'त का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा हैं. कुछ दिन पहले इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और वाजिद खान के बाद अब धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फेम सुशांत सिंह राजपूत ने आज ख़ु'दकु'शी कर ली हैं.
बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में ही ख़ुदकु'शी कर ली हैं. सुशांत ने फं'दे पर झूलकर जा'न दी है. इस खबर से बिहार के लोग काफी दुखी हैं, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत का घर और ननिहाल दोनों बिहार में ही है. सुशांत अक्सर बिहार जाते आते रहते थे. साल 2019 में सुशांत मुंडन कराने खगड़िया स्थित अपने ननिहाल आए थे. सुशांत सिंह राजपूत चौथम प्रखंड के बोरने गांव पहुंचे थे, यहीं उनका ननिहाल है. जब सुशांत वहां पहुंचे थे तब गाँव वालों ने उनका ढोल नंगाड़े के साथ स्वागत किया था. लेकिन आज उनके चहेते सुशांत की मौ'त की खबर सुनने के काद पूरे गाँव में मात'म छा गया हैं.
सुशांत सिंह बिहार के रहने वाले है और जब वो बिहार जाते थे तो उनका कहना था कि वो बिहार के लोगो के लिए कुछ करना चाहता हैं. लेकिन इतनी कम उम्र मे दुनिया को अलवि'दा कह कर वो चले गए और उनका जो बिहार वासियों के लिए जो सपना था वो भी अधुरा रह गया.सुशांत के जाने के बाद आज पूरा देश और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शो'क की लहर सी दौड़ गई हैं. इस बात का किसी को भी यकीन नहीं हो रहा हैं लोगों का कहना है कि क्या ये बात सच हैं. सुशांत ने लोगों को रोते हुए छोड़ के चले गए. शुरुआती संकेत आत्म'ह'त्या के हैं. अभी तक कोई पता नहीं चला है. फैन्स से लेकर बॉलिवुड तक के लोग इस खबर से बुरी तरह परेशान और स'दमे में हैं.
रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. यही एक कारण अभी तक उनकी मौ'त का निकल कर सामने आ रहा हैं. लेकिन इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया हैं.