Saturday, 6 June 2020

अभिनेत्री ने जहर खाकर की आत्महत्या, अब मौत से पहले बनाए वीडियो से हुआ ये सनसनीखेज खुलासा

अभिनेत्री ने जहर खाकर की आत्महत्या, अब मौत से पहले बनाए वीडियो से हुआ ये सनसनीखेज खुलासा
Actress Chandana

लॉकडाउन के बीच मनोरंजन इंडस्ट्री में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, एक्ट्रेस के आत्महत्या के बाद वीडियो से खुला बड़ा राज...

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बीच पिछले 34 दिनों में म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान सहित 15 सेेलेब्स इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कन्नड़ सिनेमा की 29 वर्षीय अभिनेत्री चंदना ( Actress Chandana ) ने 28 मई को जहर खाकर आत्महत्या कर ली। खबर है कि चंदना ने आत्महत्या करने से पहले अपना एक सेल्फी वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड दिनेश पर धोखा देने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने मरने से पहले इस वीडियो को अपने बॉयफ्रेंड, उसके परिवार और अपने परिवार को भेजा था।
अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने चंदना को मृत बताया
वीडियो में चंदना ने बॉयफ्रेंड दिनेश पर धोखा देने और उनसे शादी ना करने के आरोप लगाए हैं। जब चंदना के पिता को पता कि उन्होंने जहर खा लिया तो उन्होंने ये बात अपने पड़ोसियों को बताई और बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने चंदना को मृत घोषित कर दिया था।
लंबे से दिनेश और चंदना कर रहे थे डेट
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चंदना बीते कुछ सालों से दिनेश को डेट कर रही थीं। लेकिन दिनेश उन्हें बार-बार शादी करने को लेकर धोखा दे रहा था। अभिनेत्री खुद के शूट किए गए सेल्फी वीडियो में भी दिनेश पर धोखा देने के आरोप लगाए हैं।
किसी और लड़की को चाहते थे दिनेश
अभिनेत्री चंदना ने वीडियो में आरोप लगाए है कि उनके बॉयफ्रेंड दिनेश उनके अलावा किसी और लड़की को चाहते थे। चंदना निधन के बाद उनके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और बताया कि दिनेश पिछले पांच से उनकी बेटी से डेट कर रहे थे। हम यह बात जानते थे।
5 लाख रुपए लिए थे उधार
कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, दिनेश ने चंदना से 5 लाख रुपए उधार लिए थे जिसके बाद से ही वे चंदना को नजरअंदाज करने लगे थे। बता दें कि इससे पहले हाल ही में 'क्राइम पेट्रोल' सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने भी आत्महत्या की थी। टीवी इंडस्ट्री में यह दूसरा मामला है जब लॉकडाउन के बीच किसी अभिनेत्री ने आत्महत्या की।