Sunday 28 June 2020

बॉलीवुड सितारों का बिजली बिल देख दिमाग हिल जायेगा, जानें कौन भरता है सबसे ज्यादा


बॉलीवुड स्टार्स की बात की जाए तो उनकी लाइफ एक आम इंसान से बिल्कुल हट कर होती हैं, दरअसल ये बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों से करोड़ों नहीं बल्कि अरबों रुपये एक साल में कमा लेते हैं और इसलिए इनकी लाइफ लग्जरी सुविधाओं से भरी होती हैं। ये स्टार्स आम इन्सानों की तरह छोटे से मकान में नहीं बल्कि बड़े-बड़े बंगलों में रहते हैं और बड़ी-बड़ी गाड़ियों में इनका घूमना-फिरना होता हैं। बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स के लाइफ में सुख-सुविधाओं की चीजें भरी पड़ी हैं और इन्हें अपने जीवन में मूलभूत आवश्यकताओं में किसी प्रकार की कोई नहीं आती लेकिन उन्हें मानसिक शांति मिलती हैं कि नहीं, ये तो वहीं बता सकते हैं क्योंकि भला उनके दिल की बात एक आम इंसान कैसे बता सकता हैं।
लेकिन इतने बड़े स्टार्स के बंगलों के बिलों के बारे में अपने कभी गौर किया हैं कि आखिर इनके बंगलों के महीने की बिल कितनी आती होगी क्योंकि एक आम इंसान की जेब पर बिजली का बिल भारी पड़ता हैं, इसलिए आज हम आपको इन बॉलीवुड स्टार्स के बंगलों के महीने के बिल के बारे में आपको बताने वाले हैं।


1. अमिताभ बच्चन
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में कौन नहीं जानता हैं, दरअसल अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ जूहु के एक बंगले में रहते हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन का घर इतना बड़ा और आलीशान है कि उनके इस बंगले के एक महीने की बिजली बिल 22 लाख रुपए आती हैं और यह बात सुनकर आपको एक बार हैरानी जरूर होगी।


2. शाहरुख़ खान
बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बारे में तो आपने सुना ही होगा, हालांकि वो अपने स्टाइल की वजह से ज्यादा जाने जाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान का मुंबई में दो बंगला जन्नत और मन्नत हैं और वो मन्नत में अपने परिवार के साथ रहते हैं। दरअसल शाहरुख़ खान का बंगला मन्नत बहुत ही बड़ा है और उनके इस बंगले के एक महीने की बिजली बिल, एक आम आदमी के सालाना कमाई से भी ज्यादा हैं यानि शाहरुख एक महीने में अपने बंगले की बिल लगभग 43 लाख रुपए अदा करते हैं।


3. दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड की महारानी यानी दीपिका पादुकोण आजकल कुछ ज्यादा ही छाई हुयी हैं और वो इस समय बॉलीवुड की सबसे महँगी ऐक्ट्रेस भी बन गयी हैं, इतना ही नहीं बॉलीवुड का हर डायरेक्टर उनको अपने फिल्म में कास्ट करना चाहता हैं। फिलहाल दीपिका की कमाई जितनी बढ़ रही उतनी ही उनके बंगले के बिजली का बिल भी बढ़ रहा हैं, बता दें कि दीपिका लगभग 13 लाख रुपए एक महीने की बिजली बिल पेय करती हैं।


4. सैफ़ अली खान
सैफ़ अली खान पटौदी खानदान के इकलौते वारिस हैं और उन्हें बॉलीवुड में नवाब के नाम से जाना जाता हैं। बता दें कि नवाब खान का घर जितना आलीशान हैं उतना ही आलीशान उनके घर के एक महीने का बिजली भी हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अपने घर के एक महीने की बिजली का बिल 30 लाख रुपये अदा करते हैं।


5. आमिर खान
आमिर खान बॉलीवुड के वर्स्टाइल एक्टर माने जाते हैं और ये अपने काम को बड़े ही ध्यानपूर्वक करते हैं, आज के समय में आमिर के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं क्योंकि वो खुद ही इतना फेमस हैं कि हर कोई उनके बारे में जनता हैं लेकिन शायद आमिर से जुड़ी एक बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे और वो बात हैं उनके घर के बिजली के बिल से जुड़ी बात, दरअसल आमिर अपने घर के बिजली का बिल एक महीने मे लगभग 9 लाख रुपए अदा करते हैं।


6. सलमान खान
बॉलीवुड में यदि कोई सबसे अनोखा स्टार हैं तो वो हैं दबंग खान क्योंकि इनकी लफस्टाइल हो या फिल्म, सब चीजों में इनका अलग ही अंदाज होता हैं। शायद यहीं वजह हैं कि लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं| बता दें कि सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट जो कि बांद्रा में हैं, बहुत ही फेमस हैं और इतना ही नहीं बॉलीवुड का इतना बड़ा स्टार एक छोटे से अपार्टमेंट रहता हैं, लेकिन सलमान अपने इस गैलेक्सी अपार्टमेंट में खुश हैं और वो अपने घर के एक महीने की बिजली का बिल लगभग 23 लाख रुपए देते हैं।