Friday 19 June 2020

बॉलीवुड में शोक की लहर थमने का नाम नहीं ले रहा, सुशांत सिंह के बाद अब एक्टर की मां का हुआ निधन


दोस्तों, जैसा कि आपको मालूम है कि 14 जून को जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अब तक बॉलीवुड में उनका शोक का लहर खत्म नहीं हुआ कि इस एक्टर की मां का निधन 17 जून यानी बुधवार को प्रातः काल हो गया है. जी हां, हम जिस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम अली फजल है. इनकी मां का निधन हो गया है.
मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर की मां की तबीयत कुछ समय से खराब चल रही थी. लेकिन आकस्मिक उनकी स्वास्थ्य ज्यादा खराब हुई व लखनऊ में उन्होंने आखिरी सांस ली. वही हाल ही में अली फजल ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है. दरअसल उन्होंने ट्वीट कर बोला है मैं आपके लिए जिऊंगा आपकी याद आएगी अम्मा, यही तक था हमारा साथ, पता नहीं कि अब मेरी क्रिएटिविटी का कारण थी मेरा सब कुछ थी. आगे शब्द नहीं है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अली बहुत जल्द एक्ट्रेस रिचा चड्ढा के साथ शादी करने जा रहे थे. लेकिन कोरोनावायरस के कारण देश में लॉकडाउन लग गया व उन्हें अपनी शादी का प्लान कैंसिल करना पड़ा. वहीं अब तक दोनों की शादी की तारीख तय नहीं हुई है. अगर हम उनके बारे में बात करें तो अली फजल के पास एक बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट है. वही रिचा चड्ढा कुछ समय पहले ही कंगना रनौत की फिल्म गंगा में काम कर चुकी है. जी हां, इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि इससे पहले अली फजल ने कोरोनावायरस के बारे में बात करके बोला था कि मेरे कुछ जानने वाले लोग ग्राउंड पर बहुत ज्यादा अच्छा कार्य कर रहे हैं. वह राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं. अजीबोगरीब समझ नहीं आ रहा है कि हम कहां जा रहे हैं.