Wednesday 24 June 2020

सुशांत की वीडियो शेयर करने पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, बोलीं- इसे पोस्ट करना गलत है



बॉलीवुड: इंडस्ट्री में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पूरा बॉलीवुड सदमे में है, यही नहीं उनके जाने के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म की शुरुआत हो गई है. इस मामले में कई बड़े स्टार्स को टारगेट किया जा रहा है. यही नहीं सुशांत की कई वीडियोस सोशल मीडिया पर याद के तौर पर शेयर भी की जा रहीं हैं. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं जो सुशांत की ऐसी-ऐसी वीडियोस शेयर कर रहे हैं जो शायद उनको नहीं करना चाहिए. इन वीडियोस के शेयर होने पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आपत्ति जताई है.

दीपिका ने इन वीडियो की शेयरिंग पर आपत्ति जताते हुए है पोस्ट पर कटाक्ष मारा है. दरअसल बात यह है की, सुशांत को अस्पताल से श्मशान के लिए ले जा रहे सुशांत के शव की वीडियो का कॉमर्शियली यूज किया और इसे मोनेटाइज भी किया. जिसके बाद दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपके लिए यह वीडियो न तो लेना ठीक है और न इसे पोस्ट करना. पोस्ट नहीं बल्कि इसे मोनेटाइज करना क्या आपके लिए ठीक है, जबकि आपने संबंधित शख्स या उसकी फैमिली से इसकी रिटेन कंसेंट न की हो."

दीपिका ने आगे लिखा कि, मेरी रिटेन कंसेंट के बिना मेरी फोटो और वीडियो किसी भी प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट नहीं किए जा सकते हैं। दीपिका पादुकोण ने का मानना है कि जर्नलिज्म के नाम पर ऐसा किया जाना गलत है. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण खुद भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बेहद दुखी हैं. उन्होंने मेंटल हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा कि इससे पीड़ित लोग खुद को अकेला न समझें उनकी तरह और भी लोग हैं. डिप्रेशन से सिर्फ सही ढंग से निपटने की जरूरत है.