Tuesday 9 June 2020

उन्नाव में ट्रिपल मर्डर के बाद पूरे इलाके में सनसनी

उन्नाव में ट्रिपल मर्डर के बाद पूरे इलाके में सनसनी
उन्नाव: मंगलवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों का शव गांव के एक खेल मे मिला गांव में बाहर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
पुलिस के अनुसार गला दबाकर तीनों की हत्या की गई और फिर तालाब के निकट शवों को लाकर फेंक दिया गया है। पुलिस ने अभी तक पति व देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। औरास थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ा गांव की रहने वाली सरोजिनी (35) की शादी अनंतु से 15 साल पहले हुई थी। मंगलवार की सुबह गांव के बाहर स्थित सूखे तालाब के निकट बेशर्म की झाड़ियों के किनारे सरोजिनी व उसकी दो बेटियों के शव पड़े मिले। महिला व बेटियों के गले धोती के पल्लू से अलग-अलग कसे हुए थे।
पुलिस अधीक्षक विक्रान्तवीर ने बताया कि टिकरा गांव के पास सूखे पड़े तालाब में एक महिला और उसके बच्चियों के शव पड़े मिले। इसकी सूचना पुलिस को ग्रामीणों ने दी। सूचना पर एसपी समेत आला अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था। पुलिस ने अभी तक मृतका के पति व उसके देवर को हिरासत में लिया है।
एसपी के मुताबिक घटना के खुलासे के लिए टीम में लगाई गई हैं। जल्द ही पूरी घटना का अनावरण किया जाएगा। उधर, घटना को लेकर गांव में कई प्रकार की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।