Wednesday, 24 June 2020

पति के क्वारंटाइन सेंटर में होने पर महिला ने किया प्रेमी के साथ यह कांड



आजकल क्राइम के बढ़ते मुद्दे सभी को दंग कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह बिहार के बेगूसराय जिले का है। जहाँ एक शादीशुदा महिला ने प्रेमी के साथ भागने के लिए साजिश रची, लेकिन वह पास नहीं हो पाई।
इस मुद्दे में अब मुद्दा महिला थाना में है। जी दरअसल पति के विरोध करने के बाद नगर थाने की पुलिस ने पति-पत्नी व प्रेमी को हिरासत में लेकर महिला थाने को सुपुर्द कर दिया। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक महिला का पति क्वारंटाइन सेंटर में था, जिसके चलते वो सरलता से अपने प्रेमी के व करीब आ गई। इस बीच महिला उपचार कराने के बाहने बेगूसराय पहुंची, जहां प्रेमी को उसने पहले ही सबकुछ बता रखा था। उसके बाद वह पति को चकमा देकर भागने वाली थी कि पुलिस ने दोनों को अरैस्ट कर लिया।
खबरों के मुताबिक महिला प्रेमी के साथ रहने की बात कह रही है तो पति गांव में पंचायत बैठाने की मांग कर रहा है। मिली जानकारी के अनुसार खगरिया जिले के माथार निवासी अरुण कुमार की विवाह बेगूसराय जिले के शकरपुरा निवासी नेहा से एक वर्ष पहले हुई थी। बीते 9 महीने से एक साथ रहने के बाद अरुण अपनी पत्नी को घुमाने के लिए गुजरात ले गया फिर उसे गांव माथर वापस छोड़ दिया। वहीं पत्नी को घर पहुंचाकर अरुण फिर से गुजरात चला गया व मजदूरी करने लगा। इस दौरान लॉकडाउन में पति के फंस जाने के कारण नेहा अपने मायके चली गई।
इसी बीच वह अपने पूर्व प्रेमी कुंदन के व करीब आती गई। फिर गुजरात से अरुण लौटा तो उसे 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया व 14 दिन क्वारंटाइन में रहने के बाद अरुण जैसे ही अपने ससुराल पहुंचा तो उसकी पत्नी प्रेमी के साथ भागने का प्लान बनाया व उपचार के बहाने बेगूसराय भाग आई। वहीं उसके बाद समय रहते पति ने उन्हें पकड़ लिया। मिली समाचार के मुताबिक महिला थाना के पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि वैसे पुलिस दोनों पक्षों के परिजनों से बात करने में लगी हुई है।