Sunday 7 June 2020

प्रसिद्ध अभिनेता चिरंजीवी नहीं रहे, दिल का दौरा पड़ने से निधन

फिल्मी दुनिया के लिए साल 2020 कतई अच्छा नहीं है. इरफान खान, ऋषि कपूर जैसे अभिनेता और प्रसिद्ध संगीत निर्देशक जोड़ी को तोड़ने के बाद अब कन्नड़ के प्रसिद्ध स्टार दुनिया को छोड़ गए. रविवार को कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी दुनिया से अलविदा कह दिया. दिल का दौरा पड़ने की वजह से एक्टर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल में ही उन्होंने आखिरी सांस ली.  
सदमे में हैं फैन्स
जानकारी के मुताबिक चिरंजीवी को सांस से जुड़ी समस्या थी. उन्हें बेंगलुरु के जयनगर में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चिरंजीवी सारजा के निधन से साउथ इंडस्ट्री और फैन्स सदमे में हैं. एक्टर के निधन पर एक्ट्रेस प्रियामिनी, एक्टर विलास नायक और पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले समेत कई दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया है. साउथ के साथ-साथ ब़ॉलीवुड में भी शोक की लहर है. 
फिल्म, खेल से लेकर राजनीतिक हस्तियों ने जताया शोक
चिरंजीवी के इस असमय निधन पर हर क्षेत्र की हस्तियां शोकग्रस्त हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले ने लिखा कि 'चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से दुखी हूं. एक यंग टेलेंट का जल्दी अंत हो गया. श्रद्धांजलि.' एक्टर विलास नायक ने लिखा- 'चिरंजीवी के निधन की खबर से बेहद दुखी हूं और चकित भी. विश्वास ही नहीं हो रहा है.  भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.' इसके साथ ही कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने भी शोक जताया है.


साउथ एक्टर चिरंजीवी का निधन, सदमे में इंडस्ट्री और फैन्स