Sunday 21 June 2020

भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग शुरू होने वाली है जल्द



एंड टीवी के सीरियल भाबीजी घर पर हैं के सेट पर शूटिंग की तैयारियां प्रारम्भ हो गई हैं। इसके साथ ही सारे सेट को अच्छे से सैनिटाइज़ किया जा रहा है। वहीं खबरें आ रही हैं कि जून के आखिरी सप्ताह से शूटिंग भी प्रारम्भ हो जाएगी व तभी 'भाबीजी घर पर हैं' में होगी कोरोना की एंट्री। घबराइए नहीं, सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन्स व प्रीकॉशन्स के चलते सेट पर कोई भी वायरस एंट्री नहीं कर सकता है | इसके अतिरिक्त एक भूमिका ज़रूर एंट्री कर सकता है। बिल्कुल ठीक पकड़े हैं, सीरियल में आने वाला कोरोना वायरस नहीं बल्कि एक भूमिका होगा। वहीं जिसका नाम सुनते ही पूरी मॉडर्न कॉलोनी में खलबली हो जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस किस्से पर तो सीरियल के राइटर्स अभी सिर्फ वार्ता ही कर रहे हैं। ये किस्सा बताते हुए सीरियल में तिवारी जी का भूमिका निभाने वाले रोहिताश गौर ने एक मिडिया रिपोर्टर के साथ वार्ता में कहा," हम तो कोरोना पर भी कहानी लाएंगे। अभी राइटर से ऐसे ही बात चल रही थी तो मज़ाक-मज़ाक में कहा गया कि अभी हम कोरोना को एक कैरेक्टर के रूप में लाएंगे व कॉमिक इसे पेश किया जाएगा। इसके साथ ही उसमें एक मैसेज भी होगा।
इसके अतिरिक्त "इतना ही नहीं हंसते हुए रोहिताश ने ये भी कहा, "जो हमारे दरोगा जी हैं हप्पू सिंह, वो न्योछावर खाने की प्रयास करेंगे व न्योछावर के रूप में उन्हें कोरोना मिलेगा। वहीं इस ढंग की स्टोरी होगी जिसपर पांच-छह एपिसोड होंगे। इसके साथ ही कोरोना जो है वो बाकायदा एक कैरेक्टर के तौर पर हम इंट्रोड्यूस करेंगे। इसके साथ ही हमारी जो भाबीजी जी हैं वो घुसने नहीं देंगीं कोरोना को अपने घर में। सब दूर-दूर से बातें करेंगे, एक दूसरे को देखते ही अपना मुंह ढक लेंगे। तो ये जो कोरोना स्पेशल एपिसोड होगा । वहीं वो कॉमेडी के अंदाज़ में होगा व प्रॉपर एक कैरेक्टर के साथ होगा। "वैसे रोहिताश ने बताया की शूटिंग के लिए कभी भी बुलावा आ सकता है इसलिए उन्होंने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। वहीं उन्होंने कहा, "मैं तो अपनी एक व्यक्तिगत किट भी तैयार कर रहा हूं, जिसमें मैं अपने घर से खाना-पानी, निम्बू पानी, आंवला ज्यूस ये सब साथ में लेकर जाऊंगा व एक पीपीई किट भी खरीद रहा हूं व घुटनों तक जो गमबूट होते हैं वो भी खरीद रहा हूं क्योंकि बारिश आने वाली है व पता नहीं जाए की वो वायरस बारिश में कैसे रिएक्ट करेगा।
आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन के दौरान उन्होंने व शुभांगी अत्रे ने एक फोटोशूट किया जिसका किस्सा बताते हुए रोषिताश ने कहा,"अभी मैंने व शुभांगी जी ने एक छोटा सा फोटोशूट किया था, व उसमें जो हमारा मेकअप मैन था उसने अपने चेहरे पर अच्छे से मास्क व शील्ड लगाकर, हाथों में ग्लव्स पहनकर जो अच्छे से सैनिटाइज़ किया था व हाथ से मेकअप ना करके ब्रश से मेकअप किया थोड़ी दूरी बनाकर। वहीं ऐसे कुछ ढंग हैं जिनका इस्तेमाल किया जा सकता है व अगर नहीं तो अच्छा है हम खुद ही अपना मेकअप कर लेंगे। इसके अतिरिक्त मेकअप ब्रश हमारे व्यक्तिगत होंगे व जो पफिंग करने के लिए होता उसे हर दिन बदला जाएगा। इसके अतिरिक्त इन सब चीज़ों का मैं व्यक्तिगत ध्यान रखने वाला हूं व सभी रखेंगे। ''सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' तो बहुत जल्द आने वाला है मज़ेदार किस्सों के साथ। इसके अतिरिक्त बाकी सीरियल्स की शूटिंग भी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है। इसके अतिरिक्त कई सीरियल्स के कलाकारों ने तो घर से ही शूटिंग करनी प्रारम्भ कर दी है। बात करें सीरियल की कहानी की, तो कुछ सीरियल्स अपनी कहानी वहीं से प्रारम्भ करेंगे जहां से ब्रेक लग गया था व कुछ कहानी बदल कर ट्विस्ट की साथ छोटे पर्दे पर एंट्री करेंगे।