Wednesday 3 June 2020

जल्द ही शुरू हो सकती हे फिल्मों, टेलीसीरियल्स , विज्ञापनों, ओटीटी आदि के लिए शूटिंग। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी ने फैसले किया स्वागत।


आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार रविवार को, महाराष्ट्र सरकार ने  फिल्मों, टेलीसीरियल्स , विज्ञापनों, ओटीटी आदि के लिए शूटिंग को तत्काल प्रभाव से फिर से शुरू करने की अनुमति दी। यह कदम फिल्म उद्योग और बॉलीवुड के दिग्गजों के एक प्रतिनिधिमंडल का अनुसरण करता है, जिन्होंने पिछले दिनों इस संबंध में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। एक अधिकारी ने मीडिया एजेंसी को भी बताया, "आवेदनों की जांच करने के बाद, संबंधित प्राधिकरण शूटिंग प्रस्तावों के लिए आगे बढ़ेगा। उन्हें उद्देश्य के लिए अलग से जारी किए गए कोविद -19 दिशानिर्देशों का पालन करना होगा।"
अब, एक बयान में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने महाराष्ट्र सरकार की  शूटिंग शुरू करने की अनुमति पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "यह एक स्वागत योग्य निर्णय है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक नए एपिसोड को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं और हम दिशा-निर्देशों का पालन करके हमें शूटिंग के लिए अनुमति देने के लिए सरकार को धन्यवाद देते हैं। उम्मीद है, हम जल्द ही फिर से शुरू कर पाएंगे। अधिकारियों से अंतिम अनुमति प्राप्त करने के बाद हम हमारे दर्शकों को वही गुणवत्ता वाला  मनोरंजन प्रदान कर पाएंगे , जिसका वे इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान भी, हमारे शो ने लोगों को बहुत ही मनोंरजन प्रदान किया हे