Wednesday 24 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले में रूपा गांगुली ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा 'बिना किसी नोट के एक्टर की मृत्यु को आत्महत्या कैसे...'



कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु लोगों के बीच अनसुलझी गुत्थी बन चुकी है। एक्टर ने 14 जून के दिन अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा ली थी, जिसके बाद से इस मामले पर हर कोई अपनी राय दे रहा है। कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को आत्महत्या बता रहे हैं और इंडस्ट्री में होने वाली गुटबाजी को इसका दोष दे रहे हैं; तो कई लोग यह मानने को ही तैयार नहीं है कि एक्टर ने आत्महत्या की थी। ऐसे लोगों का कहना है कि जब एक्टर ने खुद अपनी मृत्यु की वजह नहीं बताई तो कैसे इसे आत्महत्या कहा जा सकता है। इन लोगों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके।
अदाकारा रूपा गांगुली ने भी अपने ताजा सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से यही कहा है। रूपा गांगुली ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'पुलिस ने एक्टर की मृत्यु को आत्महत्या कैसे कह दिया, जब कोई सुसाइड नोट ही नहीं मिला है ? इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।'
रूपा गांगुली के अलावा एक्टर शेखर सुमन ने भी सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले में सीबीआई जांच की मां की है। शेखर सुमन भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पिछले काफी लम्बे समय से डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। वो इस बीमारी को मात देने के लिए डॉक्टर से भी सलाह ले रहे थे। मृत्यु से कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन की दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं।
मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले की जांच कर रही है। पुलिस अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिसमें रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है।