Wednesday 24 June 2020

एक युवक ने अपनी मां के साथ किया यह खौफनाक कांड



हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है वह यूपी के मेरठ का है। जहाँ जिले में एक युवक ने अपनी मां को सिर्फ इस वजह से मार डाला क्योंकि वह अपने विरोधियों को फंसाना चाहता था।
जी हाँ, यह घटना के बारे में जानने वाला हर कोई दंग है। जी दरअसल युवक ने वारदात को अंजाम तब दिया जब आधी रात में उसकी मां चारपाई पर सो रही थी। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने उसकी गोली मारकर मर्डर कर दी।
इस मुद्दे के बाद खुद पुलिस को फोन कर मुद्दे की जानकारी दी, लेकिन पुलिस ने महज 10 घंटे में मुद्दे का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को अरैस्ट कर लिया। वहीं एसपी देहात अविनाश पांडे ने हाल ही में बताया कि ''गुरुवार की तड़के हस्तिनापुर के किशोरपुर गांव निवासी विशाल नाम के युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके अपनी मां बबली की मर्डर की सूचना दी थी। '' इस मुद्दे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को विशाल ने बताया कि रात करीब साढ़े तीन बजे तीन युवकों ने आंगन में चारपाई पर सो रही बबली की गोली मारकर मर्डर कर दी।
वहीं विशाल ने गांव के रहने वाले तीन युवकों पर अपनी मां की मर्डर का आरोप लगाया। खबरों के मुताबिक पुलिस की जाँच में सामने आया कि विशाल वर्ष 2018 में प्रॉपर्टी टकराव में हुई एक मर्डर के मुद्दे में कारागार गया था व मर्डर की इस घटना में शामिल उसका एक साथी मास्टर वैसे कारागार में ही है। वहीं जिन आरोपियों पर विशाल द्वारा अपनी मां की मर्डर का आरोप लगाया जा रहा था, वह तीनों विपक्षी पार्टी के थे। खबरों के अनुसार एसपी देहात ने यह भी बताया कि विशाल से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सब कुछ बता दिया। अब इस मुद्दे में उसे कारागार भेजा जा चुका है।