Wednesday 24 June 2020

विवाह से इन्कार करने पर एक युवती की सरेआम चाकुओं से गोदकर हुआ मर्डर



आज के समय में बढ़ते चले जा रहे क्राइम के मुद्दे सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह थाना टीला मोड़ क्षेत्र के तुलसी निकेतन का है।
जहाँ विवाह से इन्कार करने पर एक युवती की सरेआम चाकुओं से गोदकर मर्डर कर दी गई। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश प्रारम्भ कर दी है। वहीं इस इस घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। खबरों के अनुसार घटनाक्रम दंग कर देने वाला है। इस मुद्दे में 19 वर्ष की युवती नैना पुत्री बलदेव सिंह निवासी 1977 तुलसी निकेतन अपने माता पिता के पास के साथ मार्केट में अपना मोबाइल रिचार्ज कराने आई थी।
वहीं युवती एक दुकान पर चाट खा रही थी, उसी बीच दो युवकों के साथ आये एक आरोपी ने लड़की को चोटी से पकड़ लिया व उसके ऊपर चाकुओं से दर्जनों वार किए। वहीं जब तक लड़की के माता-पिता उसे बचाने आए तब तक लड़की बुरी तरह से लहूलुहान हो चुकी थी। उसी दौरान जल्द ही लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। समाचार है कि नैना कोर ने दिल्ली नंद नगरी के एक स्कूल से इसबार बारहवीं कक्षा की इम्तिहान दी थी।
अब इस मुद्दे में यह आरोप है कि आरोपी शेरखान लड़की को कॉलेज से आते जाते परेशान करता था व अभी एक हफ्ते पहले लड़की के घर आया था तथा उसने नैना के माता-पिता से विवाह करने की बात कही थी, लेकिन नैना व उसके परिवार ने लड़के के दूसरे मजहब का होने तथा लड़की की विवाह व स्थान तय हो जाने की वजह से विवाह करने से मना कर दिया था। इसी बीच आरोपी ने लड़की व परिवार वालों को भुगत लेने की धमकी दी थी। अब इस मुद्दे में एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने बीते गुरुवार को बताया कि पुलिस की तीन टीमें बनाकर आरोपी को अरैस्ट करने के आदेश दिए हैं व जल्द ही मुद्दे में सब कुछ सुलझ जाएगा।