Sunday 14 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार होगा आज, ये होंगे शामिल

मुंबई: 14 जून बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए सबसे काला दिन साबित हुआ। बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को चौंका दिया।
बता दें कि उनका अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में किया जाएगा। इसमें उनके पिता, विधायक नीरज सहित दो और लोग उड़ान से मुंबई पहुंचेंगे। यह जानकारी उनके पारिवारिक मित्र निशांत जैन ने दी है।
बता दें कि मुंबई में सुशांत के अंतिम समारोह में पटना से उनके पिता केके सिंह सहित पांच लोग सुबह 11.20 बजे मुंबई पहुंचेंगे। इन सदस्यों में उनके पिता और सुपौल से भाजपा विधायक नीरज कुमार दो अन्य लोगों के साथ चचेरे भाई हैं। उनके परिवार में उनकी चार बहनें हैं, जिनमें से मीतू सिंह राज्य स्तर की क्रिकेटर हैं।
एमएस धोनी, काई पो छे, केदारनाथ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह का जन्म पटना में हुआ था। उनकी प्रारंभिक शिक्षा वहीं हुई। उनकी मृत्यु की खबर ने बिहार के लोगों को देश के लोगों से ज्यादा दुखी कर दिया। सुशांत ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा राजधानी पटना के सेंट केर्न्स स्कूल में प्राप्त की। उच्च शिक्षा के लिए वे दिल्ली चले गए। अभी भी उनका परिवार पटना में रहता है। सुपौल से भाजपा विधायक नीरज कुमार अपने रिश्ते में भाई लगते हैं।