Saturday 20 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत से जब विवाह को कहते थे घरवाले तो...



शांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनका परिवार, दोस्त व फैंस सभी गमगीन हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सेलेब्रिटीज से लेकर फैंस तक हर कोई उनसे जुड़ी यादोंं को शेयर कर रहे हैं। सुशांत की मेहनत व उनके टीवी से बॉलीवुड तक के सफर को लोग याद कर इमोशनल हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत का एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, ये वीडियो तब का बताया जा रहा है जब वो आखिरी बार अपने पैतृक निवास जगह पर पहुंंचे थे व परिवार के लोगों ने उनसे उनकी विवाह को लेकर सवाल किए थे।

थियेटर से टीवी व फिर फिल्मों का रुख करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मूल रूप से बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे। उनकी बात करने के ढंग व लहजे से भले ही वो बिहार के न लगते हो, लेकिन उन्हें अपनी भाषा समझनी व बोलनी आती थी। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो वीडियो उस समय की बताई जा रही है, जब वो आखिरी बार बिहार पहुंचे थे। तब उनके परिजनों ने उनसे उनकी विवाह का जिक्र किया था। तब उन्होंने अपने अंदाज में बड़ी आसानी से घरवालों को इसका जवाब दिया था।

वीडियो में महिला उनसे पूछ रही हैं, विवाह में सबको ले जाओगे न इसके जवाब में वो कहते हैं कि पहले लड़की ढूंढ लें सुशांत कह रहे हैं आप लोग भी ढूंढिए कोई हो तो इस पर महिला ने बोला कि बिहार की लड़की से कर लोगे। इस पर वो कहते हैं काहे नहीं इस वायरल वीडियो में सुशांत देसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वह घर के आंगन में बैठे नजर आ रहे हैं।

सुशांत के निधन के बाद ये समाचार आई थी कि सुशांत नवंबर में विवाह करने वाले थे। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने पुलिस पूछताछ में ये खुलासा किया कि वो दोनों जल्द ही विवाह करने वाले थे। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार (14 जून) को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। ये समाचार सुनकर उनके पिता को ऐसा गहरा धक्का लगा था कि वो बेहोश हो गए थे। सुशांत के परिवार ने गुरुवार को उनकी अस्थियों के विसर्जन के साथ उन्हें अंतिम विदाई दे दी है। इस दौरान भी परिवार को दुख साफ देखा गया। पिता व तीनों बहनें भाई को याद कर भावुक हो गईं।