Thursday 25 June 2020

हार्दिक पंड्या की कैरम खेलने की तस्वीर पर विराट कोहली ने खींची टांग, कहा, 'हाथ बोर्ड पर और आंख क्रुणाल पर'



टीम इंडिया के क्रिकेटर्स कोरोना लॉकडाउन के दौरान बाकी देशवासियों की तरह ही घर पर वक्त बिता रहे हैं। कोरोना संकट की वजह से पिछले तीन महीनों से क्रिकेट की गतिविधियां ठप हैं। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने घर पर अपने भाई क्रुणाल के साथ कैरम खेलते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है।
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं। उन्होंने हार्दिक पंड्या की इस तस्वीर पर मजेदार प्रतिक्रिया दी।
कोहली ने हार्दिक पंड्या की कैरम खेलने वाली तस्वीर पर किया मजेदार कमेंट
हार्दिक इस तस्वीर में कैरम के लिए अगला शॉट खेलने के लिए बोर्ड पर हाथ रखकर भाई क्रुणाल को देखते नजर आ रहे हैं। कोहली ने इसी बात का मजाक उड़ाते हुए मजेदार कमेंट किया।
कोहली ने हार्दिक पंड्या की तस्वीर पर लिखा, 'अपनी बारी का इंतजार कर रहे हो या पहले क्रुणाल को डरा रहे हो? हाथ बोर्ड पर और आंख क्रुणाल पर।'
इस पर हार्दिक ने जवाब देते हुए लिखा कि वह सब पर नजर रखना चाहते थे कि कोई बेईमानी न करे।
विराट कोहली को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस के लिए खेलना था, लेकिन ये टी20 लीग कोरोना वायरस की वजह से अनिश्चिकाल के लिए स्थगित हो गई है।
बीसीसीआई आईपीएल का आयोजन करवाने के लिए हर विकल्प पर विचार कर रहा है और आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप स्थगित होने पर इसका आयोजन सितंबर-अक्टूबर में हो सकता है।