Sunday 14 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक आ'त्मह'त्या करने के बाद पीएम मोदी भी हुए दुखी और कही ये बड़ी बात


एक टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से लोगो के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाले और फिर फिल्मों में अपना कमाल दिखाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सु'साइड करने की खबर ने बॉलीवुड के सह साथ उनके फैंस को भी बुरी तरह से हिला के रख दिया है. किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा ही कि इतना खुशमिजाज वाला व्यक्ति इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकता है. जिंदगी की जं'ग से इतनी जल्दी कैसे हार गया.
जैसे ही लोगो को सुशांत सिंह के सु'साइड करने की खबर मिली उसके बाद से ही लोगो ने सोशल मीडिया पर दुःख जताना शुरू कर दिया . इसी पर पीएम मोदी ने भी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सु'साइड करने की खबर पर दुःख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत.एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए. उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया. कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए. उनके नि'धन से स्त'ब्ध हूं. उनके परिवार और फैंस के साथ मेर सांत्व'नाएं है.
गौरतलब है सुशांत सिंह के अचानक इतना बड़ा कदम उठाने के बड़ा से ही बॉलीवुड के साथ साथ सभी लोग गम में डूबे हुए है. अपनी हर फिल्मों से लोगो को अपना बनाने वाले. छिछोरे फिल्म में सु'साइड न करने के लिए लोगो को प्रेरित करने वाले एक्टर ने आज खुद इतना बड़ा कदम उठा लिया. जिसके बाद लोगो के मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर क्यों सुशांत सिंह ने ये कदम उठाया?