Wednesday 24 June 2020

कोरोना जांच में भी पाकिस्‍तान बोर्ड में गड़बड़, 'संक्रमित' खिलाड़ी ने दूसरी जगह टेस्‍ट कराकर बताई सच्‍चाई



पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को कुछ दिनों में इंग्‍लैंड के लिए रवाना होना है, मगर उससे पहले दौरे पर जाने वाले 10 पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स की कोरोना (Coronavirus) रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हर जगह हड़कंप मच गया है. मगर इसी मोहम्‍मद
हफीज (Mohammad Hafeez) ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड पर सवाल उठने लगे हैं.


हफीज ने ट्वीट करके कहा कि मंगलवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) की टेस्‍ट रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्‍होंने खुद की संतुष्टि के लिए किसी और जगह जांच करवाई और साथ में परिवार की भी जांच करवाई और यहां पर उनके सहित पूरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

सोमवार को तीन खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार को 7 और खिलाड़ियों को ये महामारी होने की खबर सामने आई थी. सात खिलाड़ियों में बल्लेबाज फखर जमान, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज का नाम था. जबकि हारिस रऊफ, शादाब खान और हैदर अली एक दिन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

इनकी रिपोर्ट आई थी कोरोना नेगेटिव
पीसीबी (PCB) ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके 16 खिलाड़ी कोरोना नेगेटिव पाए गए. आबिद अली, असद शफीक, अजहर अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, इफ्तिकार अहमद, इमाम उल हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद अब्बास को कोरोना नहीं है. साथ ही नसीम शाह, सरफराज अहमद, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, सुहैल खान और यासिर शाह को भी कोरोना वायरस नहीं है.