Saturday 6 June 2020

बीटेक की लड़की घर पर थी तभी पहुँचा पड़ोसी लड़का और किया ऐसा काम की सभी हैं हैरान…

बीटेक की लड़की घर पर थी तभी पहुँचा पड़ोसी लड़का और किया ऐसा काम की सभी हैं हैरान…
छात्रा के चिल्लाने आवाज आस-पास के लोगों ने सुनी तो लोग भाग कर छात्रा के कमरे तक पहुंचे, लेकिन तभी आरोपी छात्र ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और बालकनी से कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को फोर्टीज़ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों छात्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि छात्र कि हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस के निजी इंजीनियरिग कॉलेज में बीटेक की 21 वर्षीय छात्रा का परिवार सेक्टर 61 स्थित इंद्रप्रस्थ सोसायटी के आठवें फ्लोर पर रहता है। छात्रा के पिता भारत सरकार के एक सार्वजनिक उपक्रम में सीनियर अधिकारी हैं। पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार शाम छात्रा अपने फ्लैट में अकेली थी। इसी सोसायटी के दूसरे टॉवर में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर 11वीं का छात्र था। शाम करीब साढ़े पांच बजे छात्र छात्रा के फ्लैट में पहुंचा।
इस दौरान वहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। छात्रा के दिये बयान के अनुसार छात्र ने चाकू से हमला व मारपीट कर उसे घायल कर दिया। शोर मचाने पर उसने अपने को फ्लैट के अंदर ही बंद कर लिया था। पुलिस के अनुसार इसके बाद संदिग्ध हालत में छात्र बालकनी से कूद गया। छात्रा के हत्या का प्रयास और छात्र के आत्महत्या बाद कि घटना की जांच के लिए स्थानीय पु