Sunday, 21 June 2020

योग डे पर आप कर सकते है कपल योगा



पुरे देश में जंहा कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है| देश के कई हिस्सों में अभी भी कोरोना के कई मरीज सामने आ रहे है ऐसे में हर कोई डरा हुआ है | इसके अतिरिक्त सभी को अपने अपने घरो में रहने को बोला गया है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की आज 21 जून को दुनियाभर में ‘इंटरनेशनल योगा डे’ मनाया जाता है. परन्तु कोरोना के कारण आज के दिन सभी अपने अपने घरो में ही योग कर योग डे मनाएंगे | वहीं इस दिन लोगों को योग से जुड़े फायदों से रूबरू कराया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें टीवी व बॉलीवुड सेलेब्स तो अक्सर फोटोज़ व वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर योग करने के प्रति जागरूक करते हैं.
वहीं इसी बीच टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने पति ब्रेंट गोबल के साथ किया कपल योग बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं.इसके साथ ही कोरोनावायरस के चलते टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया पति ब्रेंट गोबल के साथ होम क्वारंटाइन को एन्जॉय कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस आशका गोराडिया अक्सर पति के साथ बोल्ड कपल योगा करती नजर आई.इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने पति के साथ कई बार समुंद्र किनारे बोल्ड कपल योगा किया है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें की आशका गोराडिया व उनके पति अपने फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं. वहीं कई बार सोशल मीडिया के जरिए योग के मुश्किल आसन कर अपने फैन्स को चौंका देते है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की आशका गोराडिया ने वर्ष 2017 में अमेरिकन बिजनेसमैन ब्रेंट गोबल से परिवार के सामने धूमधाम से विवाह की थी.