Saturday, 20 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने फेसबुक प्रोफाइल को किया लॉक



सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी है। साथ ही उन्होंने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी डिलीट कर दी है। श्वेता की प्रोफाइल गुरुवार तक सभी को दिखाई दे रही थी। वह मुंबई से अपने गृहनगर पटना लौटने और गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां पटना के गंगा नदी में विसर्जित करने के बारे में पोस्ट की थी। हालांकि शुक्रवार को श्वेता की प्रोफाइल पर अब एक भी पोस्ट या फोटो दिखाई नहीं दे रही है। प्रोफाइल पर उसके नाम के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है।
34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित आवास पर सुसाइड कर ली थी। अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति इस हफ्ते की शुरुआत में अभिनेता के निधन के बाद भारत पहुंची थी। हाल में श्वेता ने अपने भाई द्वारा लिखे गए एक नोट को साझा किया था। उसने अपने भाई के लिए एक लेटर भी साझा किया था, लेकिन बाद में उस पोस्ट को हटा दिया।
मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अभिनेता के कर्मचारियों, परिवार, दोस्तों और इंडस्ट्री के सहयोगियों के बयान दर्ज करना शुरू कर दिया है। नेटिजन्स के अटकलों से दूर रहने के लिए श्वेता को पुलिस द्वारा उसके फेसबुक प्रोफाइल को लॉक करने का निर्देश दिया गया था।