Friday 19 June 2020

नुसरत ने क्यूट फोटो और वीडियो से दी पति निखिल को शादी की पहली सालगिरह की बधाई


तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नुसरत जहां आज अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने पति निखिल जैन को शादी की सालगिरह की बधाई दी और साथ ही एक खूबसूरत फोटो भी शेयर किया.

नुसरत ने अपने और निखिल के इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- 'तुम मेरे आज हो, कल भी. मैं हमेशा तुमसे तहे दिल से प्यार करती रहूंगी क्योंकि रियल स्टोरीज की एंडिंग नहीं होती है. हैप्पी एनिवर्सरी लव.'

इस फोटो में ये दोनों किसी गार्डन में लेटे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में नुसरत ने ब्लैक ड्रेस पहना हुआ है. जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत नेकलेस भी पहना हुआ है. इन दोनों के इस फोटो को देखने के बाद फैंस इस कपल को बधाई भी दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही नुसरत ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें इन दोनों की शादी के कुछ मोमेंट्स दिखाए गए हैं. जिसके साथ ही इस वीडियो में उनके करीबी लोग भी उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में नुसरत की शादी के बाद सांसद पद की शपत लेते हुए भी नजर आ रही हैं.
यह वीडियो भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें 19 जून 2019 को टर्की के बोडरम सिटी में नुसरत और निखिल शादी के बंधन में बंधे थे. अपनी शादी के दौरान भी नुसरत खूब सुर्ख़ियों में रही थी. जिसके बाद से यह कपल लगातार सुर्खियां बटोर रहा है.
बता दें लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद नुसरत और निखिल शादी के बंधन में बंधे थे. निखिल पेशे से बिज़नेसमैन हैं और टेक्सटाइल का बिजनेस चलाते हैं. वहीं नुसरत अपने राजनीतिक कामों के साथ ही अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहती हैं