Thursday 25 June 2020

गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन की कार का एक्सीडेंट, मौके पर पहूंचे एक्टर



गोविंदा के बेटे के साथ बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि, एक्टर के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार मुंबई के जुहू में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसमें किसी के हताहत होने की तो खबर सामने नहीं आई है और न ही ये मामला पुलिस तक पहुंचा है। जैसे ही घटना की जानकारी गोविंदा को लगी, वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को संभालने की कोशिश की।
गोविंदा ने संभाल ली बात:
बताया जा रहा है कि, दूसरी गाड़ी यशराज बैनर से जुड़े किसी शख्‍स की थी, घटना कल रात करीब 8:30 बजे की है, जिस गाड़ी ने टक्‍कर मारी, उसे ड्राइवर चला रहा था, टक्कर में दोनों गाड़ियों को नुकसान हुआ है, हालांकि गोविंदा के बेटे को कुछ नहीं हुआ है, इस बारे में जूहू पुलिस ने कहा कि, इस मामले को कोई शिकायत भी दर्ज नहीं हुई है। मामले को दोनों पक्षों ने आपसी रजामंदी से सुलझा लिया है।
खबरों के अनुसार, कारों की टक्कर में यशवर्धन की कार हल्की सी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें उनकी कार की आगे की लाइट टूट गई है। दुर्घटना के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार न ठहराते हुए दोनों ही पक्षों ने आपस में मौके पर ही फैसला कर लिया और बात पुलिस तक जाने से बच गई।
आपको बता दें कि, 56 साल के गोविंदा के दो बच्चे बेटी टीना और बेटा यशवर्धन है। टीना फिल्मों में किस्मत आजमा चुकी है। वहीं यशवर्धन ने लंदन से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है। बीते दिनों खबर थी कि, यशवर्धन सलमान खान स्टारर 'किक' के सीक्वल से डेब्यू कर सकते हैं।
सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं गोविंदा:
लॉकडाउन के दौरान गोविंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। गोविंदा ने लॉकडाउन के बीच तस्वीरों और वीडियोज के माध्यम से फैंस से जुड़ने का फैसला लिया था। हाल ही में गोविंदा ने अपनी फिल्म 'हसीना मान जाएगी' के 21 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस फिल्म में गोविंदा के साथ संजय दत्त और करिश्मा कपूर जैसे कलाकार नजर आए थे।