Thursday 25 June 2020

राशमी देसाई ने नागिन 4 के सीज़न के समापन पर खुलसा किया



हम नागिन 4 समापन के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अलौकिक थ्रिलर टीवी शो की चौथी किस्त उम्मीद से थोड़ा पहले आ रही है। टीवी शो एक उच्च नोट पर शुरू हुआ, लेकिन टीआरपी को बनाए रखने में विफल रहा। निर्माताओं ने विभिन्न पात्रों को लाने की कोशिश की और कुछ पात्रों को मार डाला और कथानक में कुछ मोड़ लाने के लिए काम किया, लेकिन यह बहुत अच्छा नहीं हुआ। उन्होंने रश्मि देसाई को पेश किया जिन्होंने उनकी दिल से दिल को कोस्टार की जगह ली, जैस्मीन भसीन को शो में हफ्तों पहले लॉकडाउन की घोषणा की गई और इसने टीआरपी को थोड़ा बढ़ाया। (स्रोत: स्पॉटबॉय)

लॉकडाउन के बाद जब शूट की फिर से शुरुआत हुई, तो चैनल और निर्माताओं को कुछ पात्रों को जाने देना पड़ा और कहा गया कि रश्मि देसाई शूटिंग को फिर से शुरू नहीं करेंगी। हालांकि, अभिनेत्री श्रृंखला को तार्किक अंत तक लाने के लिए केवल टीवी शो की शूटिंग कर रही है। स्पॉटबॉय के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने नागिन 4 के समापन और उसके भविष्य की परियोजनाओं पर काम किया।

रिपोर्टों के अनुसार, नागिन 4 या 5 एपिसोड के बाद समाप्त हो जाएगा। यह पूछे जाने पर कि उनमें कितने एपिसोड होंगे, अभिनेत्री ने कहा, "सच कहूं, तो मुझे नहीं पता कि मैं कितने दिनों तक शूटिंग करने जा रही हूं। लेकिन मैंने सुना है कि कुछ रचनात्मक बदलाव हुए हैं और मैं इसके लिए उत्साहित हूं।" उन्होंने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया, जो शलाका के अपने किरदार से प्यार करते थे, हालांकि उनकी स्क्रीन उपस्थिति शो में थोड़ी सीमित थी। अभिनेत्री ने भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बताया, "मैं पहले से ही कुछ परियोजनाओं के लिए चर्चा में हूं। यदि सब कुछ ठीक रहा, तो आप मुझे ओटीटी शो में देख सकते हैं।"