Friday 12 June 2020

पति ने चार दोस्तों के साथ मिलकर 25 वर्षीय महिला को पिलाई शराब व फिर

पति ने चार दोस्तों के साथ मिलकर 25 वर्षीय महिला को पिलाई शराब व फिर
हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है वह केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम का है। जहाँ गैंगरेप की एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जी दरअसल यहां पति ने 25 वर्षीय महिला को कथित रूप से पहले जबरन शराब पिलाई व फिर उसके चार दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।
इस मुद्दे में वहां महिला का पांच वर्ष का बच्चा भी वहां उपस्थित था व पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है व सभी आरोपियों को अरैस्ट कर लिया गया है।
इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया कि ''उसका पति उसे व दोनों बच्चों को लेकर गुरुवार को पुथुकुरिची के पास बीच पर गया। '' वहीं उसके बाद वह सभी को लेकर पास स्थित अपने दोस्त के घर गया व वहां उसने महिला को जबरन शराब पिलाई गई व उसके बड़े बेटे के सामने उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस मुद्दे में केरल प्रदेश महिला आयोग ने इस गैंगरेप को लेकर अपने यहां भी मुद्दा दर्ज किया है व शक है कि आरोपी ने बच्चे की भी पिटाई की है। इस मुद्दे में पुलिस का बोलना है कि, ''महिला को एक राहगीर ने सड़क किनारे शराब के नशे में देखा व अपनी कार से उसे उसके घर पहुंचाया। फिर उसने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी। ''
इसी के साथ उन्होंने बोला राहगीर ने बाद में कुछ खबर चैनलों को बताया कि ''महिला रो रही थी व उसके चेहरे पर चोट के निशान थे, वह मदद मांग रही थी। '' इस मुद्दे में पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है व उसे इलाज के बाद जिला अस्पलात से छुट्टी दी जा चुकी है।