Thursday 25 June 2020

10 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत की फाइनल पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट आई सामने, मौत को लेकर जताई जा रही है आशंका




बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 10 दिन बाद अब इस पूरे केस की फाइनल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक यह भी सामने आ गया है कि फांसी लगाने की वजह से सुशांत की मौत हुई है। इस रिपोर्ट के अनुसार 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट एनालिसिस किया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हिसाब से उनकी मौत का कारण फांसी के कारण दम घुटने से होना बताया गया है. उनके नाखून भी साफ पाए गए हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है।

पुलिस के अनुसार यह सवाल उठ रहे थे कि क‍हीं सुशांत की मौत गला दबाकर तो नहीं हुई है। लेकिन पोस्‍टमार्टम की इस फाइनल रिपोर्ट में ऐसा कोई निशान सामने नहीं आया है। पुलिस के मुताबिक एक्‍टर के शरीर में ना तो कोई कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स मिले हैं और ना ही उनके नाखून से ऐसा कुछ मिला है। एक्‍टर के सुसाइड केस से जुड़ी अपडेट की बात करें तो पुलिस ने अब तक डॉक्टर का स्टेटमेंट नहीं लिया है। 

वहीं, जांच में मुंबई पुलिस को पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूतकी फिल्मों को लेकर आखिरी बातचीत उनके मैनेजर उदय सिंह गौरी से हुई थी। कुशल जावेरी और रोहिनी अय्यर का भी स्टेटमेंट कल दर्ज है। ये सुशांत की पीआर थी।