Saturday 20 June 2020

10 वर्ष के बच्चे ने अपने इस स्केच से जीता Akshay Kumar का दिल



बॉलीवुड एक्टर ने अपने ट्विटर पर लीक से हटकर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। ये पोस्ट एक दस वर्ष के बच्चे की बनाई स्केच है व इस स्केच पर अक्षय ने रिप्लाई देते हुए बच्चे को खूब आशीर्वाद व अपना प्यार भी न्योछावर किया है। अक्षय कुमार के इस छोटे से फैन ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए उनका ही स्केच बनाया है। बच्चे की मां ने इसे अक्षय कुमार को टैग कर दिया व उसके बाद एक्टर ने कुछ ऐसा बोला कि सबका दिल खुश हो गया।
अक्षय कुमार ने कहा, लव इट, 'मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि इस छोटे से बच्चे ने मुझे अपने पहले स्केच के लिए चुना। मेरा प्यार व प्रार्थना उसके लिए हमेशा रहेगी। साथ ही हार्ट की इमोजी बनाकर अक्षय ने अपने प्यार का इजहार किया है। बता दें कि 10 वर्ष की आयु में आदित्य ने अपनी पहले आर्टवर्क के लिए अक्षय को चुना व उनका स्केच बनाया है। आदितय की मां दिव्या शर्मा ने इस स्केच को ट्विटर पर अक्षय कुमार को टैग कर दिया।
अपने टैग किए पोस्ट के साथ दिव्या ने लिखा कि, 'सर, यह मेरे 10 वर्षीय बेटे आदित्य शर्मा द्वारा किया गया पहला स्केच है व उन्हें उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे। मुझे पता कि यह एकदम ठीक नहीं है, लेकिन उसने जहां तक संभव हो इसे मैच करने की प्रयास की है। आशा है कि आप यह देखेंगें व हो सके तो उसे रिप्लाई भी करिएगा। धन्यवाद। '
अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे चहेते अभिनेताओं में से एक हैं व उनका बहुत बड़ा फैन फॉलोइंग बेस भी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय के पास पाइपलाइन में कुछ फिल्में हैं, जिनमें 'अत्रंगी रे', 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' व 'लक्ष्मी बॉम्ब' शामिल हैं।