Thursday, 21 May 2020

अहमदाबाद: खाने के मेनू को लेकर पत्नी से हुआ झगड़ा, पति ने की बालकनी से आत्महत्या करने की कोशिश- VIDEO

अहमदाबाद: खाने के मेनू को लेकर पत्नी से हुआ झगड़ा, पति ने की बालकनी से आत्महत्या करने की कोशिश- VIDEO
अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक आदमी ने पत्नी से खाने के मेनू को लेकर हुए विवाद के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की. गलीमत रही की समय पर पड़ोसियों ने पहुंचकर व्यक्ति की जान बचा ली. इस नजारे को देखकर आस पड़ोस के लोग दंग रह गए.
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद के एक सोसाइटी में रहने वाले दंपत्ति के बीच दोपहर के खाने के मेनू को लेकर लड़ाई हुई. थोड़ी ही देर में पति और पत्नी के बीच विवाद चरम पर पहुंच गया. इसके बाद पति नाराज होकर अपनी बालकनी से कूदने की कोशिश करने लगा. इस दौरान पड़ोसी इकट्ठा हुए और किसी तरह व्यक्ति को कूदने से रोका. वरिष्ठ नागरिक की पत्नी का अंतिम संस्कार करने में दिल्ली पुलिस ने की सहायता

रिपोर्ट के अनुसार, पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी से गर्म और मसालेदार खाने की मांग की जिसके कारण दंपति के बीच बहस शुरू हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शराब में धुत व्यक्ति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या की
बीते 9 मई को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पत्नी द्वारा अंडे की करी नहीं बनाने पर पति ने बच्चे की जान ले ली. बताया जा रहा है कि तीन साल के बच्चे को उसके शराबी पिता ने कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डाला, क्योंकि पत्नी ने उसका मनपसंद अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया था. घटना वाली रात आरोपी बेहोशी की हालत में घर लौटा और उसने अपनी पत्नी को अंडा करी तैयार करने के लिए कहा. जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने शुरू में अपनी पत्नी की पिटाई की. बाद में उसने अपने बेटे पर हमला कर दिया.
बाद में गंभीर रूप से घायल बच्चे को खुर्जा क्षेत्र के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. उधर, आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.