Tuesday 26 May 2020

एक काली मिर्च पलट देगी आपकी किस्मत, चंद्र ग्रहण के दौरान करें ये टोटका एक बार जरूर जाने

हर व्यक्ति अपने जीवन में सफलता पाने के लिए कई तरह के यत्न करता है, पर जब सफलता हाथ नहीं लगती, तो वो सारा दोष किस्मत को ही देता है. ऐसे में उसका सारा गुस्सा किस्मत पर ही निकलता है. इसलिए आज हम आपको सफल होने का एक ऐसा तरीका बताएंगे, जिसे जान कर आप हैरान रह जाएंगे. अब यूँ तो काली मिर्च का इस्तेमाल आप केवल खाने को स्वादिष्ट बनाने के लिए ही करते है. मगर क्या आप जानते है, कि काली मिर्च एक ऐसी औषधि है, जिससे आप अपना भाग्य भी बदल सकते है.
बता दे कि इस छोटे से दाने से आपके घर में पैसो की बारिश तक हो सकती है. जी हां हालांकि ये सब सुन कर आपको वाकई हैरानी हो रही होगी, पर ये सच है. वैसे ये सब हम खुद से नहीं कह रहे, बल्कि वास्तुशास्त्र के विशेषज्ञों का भी यही कहना है, कि ये छोटी सी काली मिर्च आपकी सोई हुई किस्मत जगा सकती है. इसलिए आज हम आपको इसका एक असरदार उपाय बताते है. इसके अनुसार यदि आपको लगता है कि आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर है, या आपको किसी काम में सफलता नहीं मिल रही और आपके बिगड़े काम नहीं बन रहे तो काली मिर्च के पांच साबुत दाने लेकर अपने सर के ऊपर से सात बार घुमा कर सड़क के किसी चौराहे पर या किसी एकांत स्थान पर चार दानो को चारो दिशाओ में फेंक दीजिये.
इसके बाद जो एक दाना बचेगा उसे आकाश की तरफ फेंक दीजिये. बता दे कि इस तरीके से आपको कुछ ही दिनों में इसके सकारात्मक परिणाम दिखने लगेंगे. इसके इलावा हम आपको ये भी बताते है, कि इससे आपको क्या क्या हासिल हो सकता है और किस तरह आपकी किस्मत बदल सकती है.
१.प्यार में असफलता.. अगर आपको प्यार में बार बार असफलता का सामना करना पड़ रहा है, तो बस एक बार इस उपाय को आजमा कर जरूर देखे. इस उपाय के अनुसार किसी सुनसान स्थान या नदी के पास काली मिर्च के पांच दानो को लेकर उसे अपने सर के ऊपर से सात बार वार कर चार दाने चारो दिशाओ में फेंक दीजिये और एक बचा दाना आकाश की तरफ फेंक दीजिये. इसके साथ ही अपने प्रेमी को याद कीजिये. यक़ीनन इससे आपको प्रेम में सफलता जरूर मिलेगी.
२. बिगड़े काम बनाने का तरीका.. इस उपाय के अनुसार घर से बाहर निकलते समय काली मिर्च के एक दाने को लेकर दरवाजे की चौखट पर रखे और उसके बाद अपने पैर से उस दाने को छूकर ही घर से बाहर कदम रखे. बता दे कि इस उपाय से आपके रास्ते में आने वाली बाधाएं भी आपके काम को सफल होने से नहीं रोक पाएंगी. इसके इलावा यदि काली मिर्च पर पैर रख कर बाहर जाने के बाद किसी कारण दरवाजे के अंदर आ गए तो इससे आपके सारे बनते काम भी बिगड़ सकते है.
३. धन प्राप्ति का उपाय.. इसके अनुसार यदि कई वर्षो से मेहनत करने के बावजूद भी लक्ष्मी आपके पास नहीं टिक पा रही है, तो ये उपाय जरूर करे. इस उपाय के अनुसार किसी सुनसान जगह पर काली मिर्च के पांच दाने लेकर जाईये. फिर इनमे से चार दानो को चारो दिशाओ में फेंक कर, पांचवा दाना आकाश की तरफ उछाल दीजिये. इसके साथ ही घर वापिस आते समय पीछे मुड़ कर न देखे. इससे आपके धन प्राप्ति के योग जरूर बनेगे.
४. नकारात्मक ऊर्जा.. इस उपाय के अनुसार घर से नकारात्मक ऊर्जा को बाहर निकालने के लिए या उससे बचने के लिए काली मिर्च के सात आठ दाने लेकर घर के किसी भी कोने में जलते हुए दीये के ऊपर रख कर जला दीजिये. इससे नकारात्मक ऊर्जा से मुक्ति मिल जाएगी. बता दे कि काली मिर्च के इन उपायों से कई लोगो को फायदा हुआ है और उनकी जिंदगी खुशहाल बनी है. इसके इलावा ये उपाय करते समय मन में शुद्ध विचारो और ईश्वर का ध्यान होना जरुरी है. गौरतलब है, कि इन उपायों का असर तभी पूर्ण रूप से होगा, जब आपके मन में इनको लेकर कोई संदेह नहीं होगा.