Tuesday, 12 May 2020

एक फिल्म की इतनी फीस लेती हैं सनी लियोनी, जानें कितने करोड़ की है इनकी संपत्ति

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन है सनी लियॉन, जानकर उड़ जाएंगे होश, सनी लियोन इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्मी सितारों में से एक है। पश्चिम में एक वयस्क फिल्म स्टार से लेकर बॉलीवुड डीवा तक, पिछले एक दशक में उनके करियर में तेजी आई है। वह सालाना 2 करोड़ रुपये कमाती हैं और बॉलीवुड उद्योग में अपनी जगह बनाई है। उनका जन्म सर्निया, ओंटारियो, कनाडा में 13 मई 1981 को हुआ था और उनका जन्म का नाम करेनजीत कौर है।



उन्होंने बिग बॉस सीज़न 5 में प्रवेश करते ही भारतीय मीडिया का ध्यान खींचा। बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी टीवी सीरीज़ में से एक है। उन्होंने कई आइटम नंबर और कई फिल्में भी की हैं जो बहुत सराहनीय हैं। लेकिन यह कहना गलत होगा कि उसने बी टाउन में प्रवेश करने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की।

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं बेस्ट एक्टर गोविंदा, जानिए घर से गाड़ियों तक सब कुछ

वह रणविजय सिंह के साथ एक भारतीय रियलिटी शो स्प्लिट्सविला को भी होस्ट करती है।

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक है नाना पाटेकर, जानकर रह जाएंगे हैरान

सनी लियॉन की कुल संपत्ति

वह मिस्टिक मैगज़ीन, चेरी और जैसी कई पत्रिकाओं में भी नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने 2014 में रागिनी एमएमएस, 2013 में जैकपॉट, 2015 में एक पहेली लीला, 2017 में तेरा इंतेजार, 2016 में वन नाइट स्टैंड और 2012 में डेब्यू फिल्म जिस्म 2 में काम कर चुकी है। उनकी कुल सम्पत्ति 65 करोड़ रुपये है। परफ्यूम लाइन ही नहीं, हमारी बेबी डॉल Starstruck नामक एक ब्यूटी कॉस्मेटिक ब्रांड की मालकिन है।

सनी लियॉन की गाड़ियां व घर

सनी के पासऑडी ए 5 और शानदार बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज है जिनकी कीमत क्रमशः 55 लाख रुपये और 75 लाख रुपये है। वह अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स कार मासेराती घिबली में भी राइड लेती है, जिसकी कीमत 1.14 करोड़ रुपये है। वह लॉस एंजिल्स में एक शानदार बंगले की मालकिन है और अंधेरी, मुंबई में सुंदर घर है ।